Breaking: शुक्रवार सुबह 10 बजे से गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर भी सील होगा, आवाजाही नहीं होगी

Breaking: शुक्रवार सुबह 10 बजे से गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर भी सील होगा, आवाजाही नहीं होगी

Breaking: शुक्रवार सुबह 10 बजे से गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर भी सील होगा, आवाजाही नहीं होगी

Tricity Today | गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर

नोएडा, गाजियाबाद और फरीदाबाद के बाद अब गुरुग्राम ने भी दिल्ली से नाता तोड़ लिया है। गुरुग्राम के उपायुक्त ने एक आदेश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि कोरोनावायरस के संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। जिसके मद्देनजर दिल्ली से आवागमन को शुक्रवार की सुबह 10:00 बजे से पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। सीमा पर निगरानी रखने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति कर दी गई है।

गुरुग्राम-दिल्ली बार्डर शुक्रवार की सुबह 10 बजे से सील हो जाएगा। आवाजाही के लिए लगभग सील रहेगा। हालात पर नियंत्रण रखने के लिए गुरुग्राम के उपयुक्त अमित खत्री ने 30 ड्यूटी मजिस्ट्रेट को नियुक्त किया है।

पूरे दिल्ली-एनसीआर में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें दिल्ली टॉप पर है। दूसरी ओर गुड़गांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी लगातार कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं। दूसरे चरण का लॉकडाउन शुरू होने के तुरंत बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली से आवागमन पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी थी। गाजियाबाद जिला प्रशासन का कहना था कि उनके यहां दिल्ली से आवागमन के कारण कोरोनावायरस का संक्रमण फैल रहा है। इसके ठीक अगले दिन गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने भी यह फैसला लागू कर दिया। गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने तो बाकायदा एक रिपोर्ट देकर डीएम को बताया कि जिले में मिले कुल मामलों में से 10 लोग दिल्ली आवागमन के कारण संक्रमित हुए हैं।

अब बुधवार को फरीदाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली से आवागमन पर पाबंदी लगा दी। गुरुवार की सुबह फरीदाबाद और दिल्ली के बीच की सीमाएं सील कर दी गई थीं। गुरुवार की शाम गुरुग्राम के जिला उपायुक्त अमित खत्री ने आदेश जारी किया है कि शुक्रवार की सुबह 10:00 बजे से दिल्ली और गुरुग्राम के बीच आवागमन लगभग पूरी तरह बंद रहेगा। स्वास्थ्य कर्मियों और केंद्र सरकार के उन कर्मियों को दिल्ली आने-जाने की अनुमति दी जाएगी, जो गुरुग्राम में रह रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.