युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप में जीजा समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Jan 08, 2020 10:39:49 IST | Tricity Today Reporter

हापुड़ क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ रेप के मामले में पुलिस ने  उसके जीजा समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने रेप और विडियो वायरल करने का आरोप लगाया था। थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश गौतम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सादाब, महताब, आमिर, रजिया और कासिम के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad: हापुड़ क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ रेप के मामले में पुलिस ने  उसके जीजा समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने रेप और विडियो वायरल करने का आरोप लगाया था। थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश गौतम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सादाब, महताब, आमिर, रजिया और कासिम के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हापुड़ के एक मोहल्ला में रहने वाली युवती ने बताया कि शिवदयालपुरा निवासी जीजा का उसके घर आना जाना था। 3 सितंबर को उसकी मां किसी काम से घर से बाहर गई थी। इस दौरान उसके जीजा ने घर आकर उसे नशीला पदार्थ कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिला दिया। आरोप है कि बेहोशी की हालत में उसके जीजा ने रेप कर अश्लील विडिया बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगा। एक जनवरी को जीजा ने अपने भाइयों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपित ने अश्लील विडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। मंगलवार को पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।