रईसजादे ने सड़क किनारे सो रही महिला पर चढ़ाई कार

Updated Feb 14, 2020 20:48:38 IST | Tricity Today Reporter

परी चौक के समीप सर्विस रोड के किनारे सो रही एक मानसिक विक्षिप्त महिला पर रईसजादे ने तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। आरोपी महिला को तड़पता छोड़कर कार समेत फरार हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने सरकारी एंबुलेंस बुलाने के लिए 108 पर बार-बार कॉल की। लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसके पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग महिला को कासना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां महिला की हालत गंभीर बनी...

Photo Credit:  Tricity Today
महिला को अस्पताल ले जाते हुए

परी चौक के समीप सर्विस रोड के किनारे सो रही एक मानसिक विक्षिप्त महिला पर रईसजादे ने तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। आरोपी महिला को तड़पता छोड़कर कार समेत फरार हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने सरकारी एंबुलेंस बुलाने के लिए 108 पर बार-बार कॉल की। लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसके पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग महिला को कासना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां महिला की हालत गंभीर बनी है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस कार नंबर से आरोपी चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की अंसल चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल सलेख चंद्र सोनी ने बताया कि एक मानसिक विक्षिप्त महिला इधर-उधर घुमती रहती थी। शुक्रवार की सुबह महिला परी चौक के समीप सर्विस रोड के किनारे सो रही थी। इस बीच एक तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचल दिया। जिससे महिला के चेहरे और हाथ में काफी चोट लगी है। 

आरोपी महिला को तड़पता छोड़ कार समेत फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और महिला को ऑटो से अस्पताल लेकर जाने लगे। इस बीच पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची गई। जिसके बाद महिला को पीसीआर से कासना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां महिला का इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का आरोप है कि सरकारी एंबुलेंस के लिए 108 नंबर पर कॉल की। लेकिन काफी देर बाद तक भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है। जिसमें एक लाल रंग की कार दिख रही है। हालांकि कार का नंबर सही से दिखाई नहीं दे रहा है। पुलिस का कहना है कि कार नंबर से गाड़ी मालिक के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।