COVID-19: ग्रेटर नोएडा की एटीएस डोल्से सोसायटी में सेनिटाईजेशन पूरा, देखिए VIDEO कैसे होती पूरी प्रक्रिया

Updated Mar 25, 2020 15:01:43 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा वन में स्थित एटीएस डॉलसे हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वायरस से सैनिटाइजेशन प्रक्रिया पूरी कर ली...

Photo Credit:  Tricity Today
ग्रेटर नोएडा की एटीएस डोल्से सोसायटी में सैनिटाइजेशन

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा वन में स्थित एटीएस डॉलसे हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वायरस से सैनिटाइजेशन प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। इस सोसाइटी में मंगलवार को एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उस युवक को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उपचार के लिए भर्ती करने के बाद जिला प्रशासन ने सोसायटी को सील कर दिया है।

जिला प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है कि एटीएस डॉलसे हाउसिंग सोसायटी का सैनिटाइजेशन प्रोसेस पूरा कर लिया गया है। सोसाइटी में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सर्वे भी पूरा कर लिया है। जिलाधिकारी कार्यालय ने जानकारी दी है कि सोसाइटी को सैनिटाइज करने के लिए 100 लोगों की टीम लगाई गई थी। जिसमें पिछले 24 घंटों के दौरान बड़ी हिम्मत और मेहनत के साथ काम किया है।

सोसाइटी में सैनिटाइजेशन प्रोग्राम पूरा करने के लिए 20 टीमें बनाई गई थीं। जिनके कर्मचारी घर-घर गए। प्रत्येक परिवार के हर एक सदस्य की सूचनाएं संकलित की गई हैं। सोसाइटी में प्रत्येक टावर, पार्क, कॉमन हाउस समेत तमाम जगहों को दवाओं से धोकर सैनिटाइज किया गया है।