ALERT: नोएडा डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम, दिल्ली जाना हुआ मुश्किल

ALERT: नोएडा डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम, दिल्ली जाना हुआ मुश्किल

ALERT: नोएडा डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम, दिल्ली जाना हुआ मुश्किल

Social Media | नोएडा डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम, दिल्ली जाना हुआ मुश्किल

गौतम बुद्ध द्वार के पास चल रहे किसान आंदोलन के कारण नोएडा-लिंक रोड पर स्थित चिल्ला बॉर्डर आवाजाही के लिए बिल्कुल बंद है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की कि दिल्ली जाने के लिए नोएडा-लिंक रोड की बजाय Noida DND का उपयोग करें। जिसके चलते डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है, जिसकी वजह से हजारों की संख्या में वाहन डीएनडी पर जाम में फंसे हुए हैं। हालात संभालने के लिए दिल्ली और गौतमबुद्ध नगर पुलिस जुटी हुई हैं। लेकिन सोमवार होने के चलते डीएनडी पर ट्रैफिक का भारी दबाव है।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम से एंबुलेंस को निकाला

डीएनडी पर भारी ट्रैफिक जाम के चलते सोमवार की सुबह एक एंबुलेंस फंस गई, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके निकाला। दूसरी ओर किसान अपनी मांगों को लेकर नोएडा में दिल्ली के लिए मुख्य मार्ग गौतमबुद्ध वार पर पिछले 10 दिनों से डटे हुए हैं। पिछले 3 दिनों से यह रास्ता पूरी तरह बंद है। शनिवार और रविवार को वीकेंड होने के चलते डीएनडी पर ट्रैफिक सामान्य चलता रहा। सोमवार की सुबह नए सप्ताह की शुरुआत हुई है। बड़ी संख्या में नोएडा और ग्रेटर नोएडा से कामकाजी लोगों को दिल्ली जाना पड़ता है। इसका साफ असर दिख रहा है। सुबह 9:00 बजे से ही डीएनडी पर यातायात का दबाव बढ़ने लगा। जिससे जाम लग गया। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात सामान्य किए हैं।

शाम को भी हालात ऐसे ही रहने की उम्मीद, पुलिस चौकस

दोपहर तक नोएडा में ट्रैफिक जाम से जूझने के बाद लोग अपने दफ्तर तो पहुंच जाएंगे, लेकिन शाम को एक बार फिर स्थिति बिगड़ने की संभावना है। शाम 5:00 बजे से रात 9:00 बजे तक बड़ी संख्या में लोग दिल्ली से वापस लौटेंगे। जिसके कारण शाम के समय दिल्ली की ओर ट्रैफिक जाम लगने की संभावना है। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस और गौतमबुद्ध नगर पुलिस पहले से ही चौकस हैं। शाम के वक्त दिल्ली की ओर ट्रैफिक जाम न लगे इसके लिए पुलिस इंतजाम करने में लगी हुई है। दिल्ली पुलिस की ओर से निरंतर एडवाइजरी जारी की जा रही हैं। लोगों को वैकल्पिक मार्गों के बारे में सुझाव दिए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.