पुलिस कमिश्नरेट के मुद्दे पर बोले सुरेंद्र सिंह नागर- हाईटेक शहर को हाईटेक पुलिस चाहिए

पुलिस कमिश्नरेट के मुद्दे पर बोले सुरेंद्र सिंह नागर- हाईटेक शहर को हाईटेक पुलिस चाहिए

पुलिस कमिश्नरेट के मुद्दे पर बोले सुरेंद्र सिंह नागर- हाईटेक शहर को हाईटेक पुलिस चाहिए

Tricity Today | Surendra Singh Nagar Rajya Sabha MP

गौतम बुध नगर में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा, "यह हम लोगों की बहुत लंबे समय से चली आ रही मांग थी। जिसे अब जाकर उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरा किया है। योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं, जिसकी बदौलत यह संभव हो पाया है। नोएडा एक हाईटेक शहर है। हाईटेक शहर को हाईटेक पुलिस की जरूरत है।"

हम इस मुद्दे पर आम आदमी की राय जानना चाहते हैं। दरअसल, यह व्यवस्था सरकार ने आम आदमी की सुरक्षा के लिए ही लागू की है। आप इस ट्वीट पर जाकर अपनी राय रख सकते हैं।

 

भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर इकाई ने गौतम बुध नगर में लागू किए गए पुलिस कमिश्नर सिस्टम को फेल करार दिया है। नोएडा महानगर भाजपा के अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को भाजपाइयों ने यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना से मुलाकात की थी। इन लोगों ने पुलिस कमिश्नर सिस्टम को फेल करार दिया और खत्म करने की मांग मंत्री से की है।

इस मुद्दे पर आपका अपना न्यूज़ पोर्टल ट्राइसिटी टुडे भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों, शहर के प्रमुख उद्यमियों, शिक्षण संस्थानों, सामाजिक संगठनों और आम आदमी से रायशुमारी कर रहा है। इसी सिलसिले में हमने भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और गौतम बुध नगर लोक सभा के पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह नागर से बातचीत की है।

सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा, "नोएडा एक अंतरराष्ट्रीय शहर है। हम लोग नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के लिए एक कॉमन कमिश्नरेट सिस्टम की मांग लंबे अरसे से कर रहे थे। जिस पर पूर्व की सरकारों ने कोई फैसला नहीं लिया। अंततः योगी आदित्यनाथ सरकार ने गौतम बुध नगर में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम लागू कर दिया। हाईटेक शहर को हाईटेक पुलिसिंग की जरूरत है, जो कमिश्नरेट सिस्टम से पूरी हुई है।"

सुरेंद्र सिंह नागर ने आगे कहा, "मेरा मानना है अभी बहुत कम समय इस व्यवस्था को लागू हुए हुआ है। अभी इस तरह की मांग करना बहुत जल्दबाजी है। वैसे परिणाम बेहतर आ रहे हैं। इस वक्त कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है। यह वक्त इस तरह की बातों पर विचार करने का नहीं है। अभी इसे आगे बढ़ाने या खत्म करने की बात सोचना भी निरर्थक है। सुरेंद्र सिंह नागर ने पूरी तरह पुलिस आयुक्त व्यवस्था का समर्थन किया है और वह चाहते हैं कि यह व्यवस्था जिले में और मजबूती के साथ लागू की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.