ग्रेटर नोएडा में डबल रेट पर शराब की होम डिलिवरी

ग्रेटर नोएडा में डबल रेट पर शराब की होम डिलिवरी

ग्रेटर नोएडा में डबल रेट पर शराब की होम डिलिवरी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

लॉकडाउन में लोगों को जरूरत का सामान नहीं मिल रहा लेकिन ग्रेटर नोएडा के दादरी एरिया में खुलेआम देसी शराब की तस्करी हो रही है। कुछ लोग इस गोरखधंधे में लिप्त हैं। इन लोगों ने फोन नम्बर जारी किए हैं, इन नम्बरों पर कॉल करने के आधा घण्टे में शराब घर पहुंच रही है। ऑर्डर करने पर लोगों को होम डिलिवरी हो रही है। शराब की दुकानें बंद होने के कारण लोग तस्करों से डबल रेट में शराब खरीद रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। शराब के ठेके बंद हैं। इसी का फायदा उठाने के लिए कुछ शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। दादरी के चिटेहरा, बील, कोट, नई बस्ती, धूम मानिकपुर समेत तमाम जगह शराब की तस्करी की जा रही है। तस्कर, लोगों को ऑन डिमांड बताई जगह पर शराब पहुंचा रहे हैं। बील गांव के एंट्री पॉइंट पर मार्केट के पीछे कुछ तस्करों ने खेतों में अपना ठिकाना बनाया हुआ है। चिटहेरा गांव में जीटी रोड पर शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास से तस्कर शराब सप्लाई कर रहे हैं।

पुलिस से पकड़े जाने के डर से शराब तस्कर कुछ ही भरोसेमंद लोगों को अपना ठिकाना बताते हैं। ज्यादातर लोगों को उनकी बताई हुई जगह पर शराब पहुंचाई जा रही है। इसके लिए उन्होंने अपना मोबाइल नंबर शराब के शौकीन लोगों को दिया हुआ है।

ठेके बंद होने का फायदा यह लोग कमकर उठा रहे हैं। प्रिंट रेट से डबल पर शराब बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। जो लोग रोज महंगी शराब पीने के शौकिन थे, वह अब देसी या सस्ती शराब पी रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.