होंडा शोरूम के डायरेक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

होंडा शोरूम के डायरेक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

होंडा शोरूम के डायरेक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर 143 स्थित गुलशन एकेवाना सोसाइटी की दसवीं मंजिल से कूदकर संजय ने आत्महत्या कर ली। संजय (50) नोएडा में होंडा शोरूम के डायरेक्टर थे। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुई है जिसकी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना की जानकारी बुधवार को आईएएनएस को नोएडा (सेंट्रल) डीसीपी हरीश चंद्र ने दी। डीसीपी ने बताया कि घटना बीती रात की है। घटना के समय संजय घर में अकेले थे।

मिली जानकारी के अनुसार, संजय परिवार के साथ सेक्टर-143 स्थित सोसायटी के डी-टॉवर में रहते थे। डीसीपी ने कहा कि सुसाइड नोट में काफी कुछ लिखा है। सुसाइड नोट में लिखी बातों की पुष्टि के लिए परिवार से बात करना बेहद जरूरी है। हादसे के बाद परिवार का कोई भी सदस्य फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं है। जहां तक जांच का सवाल है, तो फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार है।

उसके बाद ही विस्तृत कारण पता चल सकेगा। मौके पर पहुंची पुलिस को सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों से पता चला कि संजय के घर के अंदर टीवी तेज आवाज में चल रहा था। संजय को किसी ने दसवीं मंजिल से कूदते तो नहीं देखा, मगर मौके के हालात उनके दसवीं मंजिल से कूदने का साफ-साफ इशारा कर रहे हैं। संजय को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.