गाजियाबाद: दिनदहाड़े गन पॉइंट पर ज्वैलर से लाखों की लूट, वारदात को अंजाम देकर लुटेरे कैसे भागे

गाजियाबाद: दिनदहाड़े गन पॉइंट पर ज्वैलर से लाखों की लूट, वारदात को अंजाम देकर लुटेरे कैसे भागे

गाजियाबाद: दिनदहाड़े गन पॉइंट पर ज्वैलर से लाखों की लूट, वारदात को अंजाम देकर लुटेरे कैसे भागे

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में मंगलवार की दोपहर बेखौफ लुटेरे में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शहर के बीचोबीच एक ज्वैलर से दिनदहाड़े गन पॉइंट पर लाखों रुपए की लूट की गई है। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने ज्वैलर को उसकी दुकान में ही बंद कर दिया और आराम से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। बदमाशों का हुलिया पता करके धरपकड़ की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अभी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। दूसरी ओर लूट की इस बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम न्याय खंड में आभूषण कारोबारी से गन पॉइंट पर लूट की गई है। पांच लुटेरे पहुंचे। दुकान के भीतर तीन बदमाश घुसे। दो बाहर की खड़े रहे। ज्वैलर ने बताया कि एक बदमाश ग्राहक बनकर घुसा। इसके बाद दो और लुटेरे हेलमेट पहनकर दुकान में घुस गए। तीनों ने कारोबारी पर पिस्टल तान दी। कारोबारी को दुकान के अंदर बंद शटर गिराकर बन्द कर लिया। आराम से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश कितना कैश और जेवरात लेकर गए हैं, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। बताया जा रहा है कि करीब 12 लाख रुपये के गहने लूटे गए हैं। इसमें 15 तोले सोने के गहने और 8 किलो चांदी के गहने शामिल हैं। 

ज्वैलर ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद सारे लुटेरे उसे दुकान के भीतर बंद करके फरार हो गए। उसने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रही हैं। साथ ही आसपास बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस देख रही है। वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इंदिरापुरम के एसएचओ, साहिबाबाद की डीएसपी और एसपी सिटी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक रूप से जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। लुटेरों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद है कि जल्दी ही कोई सुराग मिल जाएगा। दूसरी ओर दिनदहाड़े इस तरह की वारदात से व्यापारियों में दहशत फैल गई है। व्यापारियों का कहना है कि बदमाशों के हौसले बुलंद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.