नरेंन्द्र मोदी के सम्बोधन के तुरंत बाद फल-सब्जी के दामों में भारी वृद्धि

Updated Mar 24, 2020 22:01:56 IST | Mayank Tawer

अभी थोडी देर पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों तक लॉकडाउन की अपील की है। जिसके तुरंत बाद ही मार्किट में फल-सब्जी के रेट बढ गए है। गाजियाबाद लॉकडाउन में एक और जहां जिला प्रशासन लगातार कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। तो वहीं दूसरी ओर फल-सब्जी के दामों में अत्याधिक...

नरेंन्द्र मोदी के सम्बोधन के तुरंत बाद फल-सब्जी के दामों में भारी वृद्धि
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

अभी थोडी देर पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों तक लॉकडाउन की अपील की है। जिसके तुरंत बाद ही मार्किट में फल-सब्जी के रेट बढ गए है। गाजियाबाद लॉकडाउन में एक और जहां जिला प्रशासन लगातार कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। तो वहीं दूसरी ओर फल-सब्जी के दामों में अत्याधिक रेट होने पर आम जन बेहाल है। 

सामान्य दिनों में बीस से तीस रुपए किलो बिकने वाला आलू थोक सब्जी बाजार में साठ रुपए किलो तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं फलों के दाम भी आसमान छूने लगे हैं। 

मंगलवार की रात को फल-सब्जी के दामों में उछाल आया है। आलम यह है कि केला के दाम पचास रुपए, अंगूर सौ रुपए और संतरा के दाम साठ रुपए किलो तक पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं आलू 60, प्याज 80 रुपए किलो तक बिक रहा है। दुकानदार ग्राहकों से फल-सब्जी के मनमाने दाम वसूल रहे हैं। लोग महंगे दामों पर फल व सब्जी आदि खरीदने पर मजबूर हैं। 

fruits and vegetables, Narendra Modi, PM Narendra Modi, Ghaziabad News