कानपुर में सनसनीखेज मामला, पति की ईट और पत्नी की गला दबाकर हत्या, लेकिन पत्नी की...

कानपुर में सनसनीखेज मामला, पति की ईट और पत्नी की गला दबाकर हत्या, लेकिन पत्नी की...

कानपुर में सनसनीखेज मामला, पति की ईट और पत्नी की गला दबाकर हत्या, लेकिन पत्नी की...

Tricity Today | विष्णु और शालू

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार की सुबह को कानपुर के रेलबाजार थाना क्षेत्र स्थित लोको ग्राउंड में रहने वाले विष्णु और शालू का शव उनके क्वॉटर में मिला है। हत्यारों ने दोनों को बेहरमी से मौत के घाट उतारा है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुचंकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के बाद वापस परिजनों को सौप दिया है।

कानपुर पुलिस के मुताबिक रामदीन निषाद अपनी पत्नी कुसुम, बेटा विष्णु और बेटा की पत्नी शालू के साथ सर्वेंट क्वॉटर में रहते है। रविवार देर रात खाना खाने के बाद विष्णु और शालू अपने क्वॉटर में जाकर सो गए थे। सोमवार सुबह रामदीन ने जब उनके क्वॉटर में जाकर देखा तो दोनों की बेहरमी से हत्या हुई पड़ी थी। रामदीन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना सुनकर पूरे इलाके पर दहशत का माहौल हो गया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

पोस्टर्माटम रिर्पाट के मुताबिक विष्णु की हत्या ईट से कुचलकर की गई और शालू की हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों के शव के अलावा कमरे में सारा समान फैला पड़ा हुआ था। ऐसे प्रतीत होता है कि लूट करने के कारण दोनों की हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लेगी। 

वही पुलिस को शालू के बारे में कुछ जानकारी मिली है। पुलिस ने बताया कि 22 साल की शालू और विष्णु की शादी 2 साल पहले हुई थी। शालू की यह दूसरी शादी है। इससे पहले वाले पति को शालू ने छोड दिया था। पुलिस हर एक एगल से मामले की जांच कर रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.