खौफनाक : दिल्ली में गर्भवती पत्नी के सामने पति की हत्या

खौफनाक : दिल्ली में गर्भवती पत्नी के सामने पति की हत्या

खौफनाक : दिल्ली में गर्भवती पत्नी के सामने पति की हत्या

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी में नशे में धुत दो भाइयों ने एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने लोहे की छड़ से कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 40 वर्षीय ट्रक चालक कृष्ण कुमार मीणा अपने लापता बेटे की तलाश करते हुए इन लोगों के पास पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि मीणा के सिर में गंभीर चोट आई थी और यहां सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी भाइयों धीरज अरोड़ा (29) और राकेश अरोड़ा को इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों ओखला औद्योगिक क्षेत्र में संचालित ग्रामीण सेवा के चालक हैं।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने लापता बच्चे का पुल प्रह्लादपुर इलाके से पता लगा लिया। पुलिस के अनुसार यह घटना बृहस्पतिवार की रात मां आनंद मई मार्ग पर उस समय हुई जब पप्पी देवी और उनके पति अपने सात वर्षीय बेटे राहुल की तलाश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि जब महिला के पति ने वहां खड़े इन दो लोगों से अपने लापता बच्चे के बारे में पूछताछ की तो वे उग्र हो गये और लोहे की छड़ से मीणा पर हमला कर दिया। पप्पी देवी के मदद के लिए चिल्लाने के बाद ये दोनों उसके पति को खून से लथपथ छोड़कर वहां से भाग गये।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर पी मीणा ने बताया, ''जब हमारी टीम मां आनंद मई मार्ग पर गश्त कर रही थी तो उन्होंने होंडा शोरूम चौक के निकट एक गर्भवती महिला को देखा। वह सड़क पर घायल पड़े अपने पति की मदद के लिए चिल्ला रही थी। तब तक लोग भी वहां एकत्र हो गये और हमारे कर्मी उन्हें तुरंत एक निकटवर्ती अस्पताल ले गये।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पप्पी देवी ने पुलिस को घटना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.