पति कर रहा था वर्क फ्रॉम होम, पत्नी को लगा चली गई नौकरी, फिर जो आफत आई, Lockdown Stories

पति कर रहा था वर्क फ्रॉम होम, पत्नी को लगा चली गई नौकरी, फिर जो आफत आई, Lockdown Stories

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

लाॅकडाउन के दौरान एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं। जिनमें कुछ बहुत दुखद हैं और कुछ में  लोग हंसी के पात्र बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ में स्थित पिलुखवा कस्बे का है। जहां एक व्यक्ति लाॅकडाउन के दौरान अपने घर से काम कर रहा था। लेकिन उसकी पत्नी ने सोचा कि लाॅकडाउन में उसके पति की नौकरी चली गई है। इसलिए वह घर में बैठकर नौकरी की तलाश कर रहे हैं। पत्नी ने उसका बायोडाटा एक नौकरी दिलाने वाली की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। 

बायोडाटा नौकरी के लिए अपलोड करने के 3 दिन बाद से ही व्यक्ति के पास इंटरव्यू के लिए काॅल आने लगीं। लेकिन व्यक्ति  नौकरी की जरूरत नहीं बता कर फोन काटा देता था। वह एजेंसी को बताता की नौकरी कर रहा है। जिस पर उसको जवाब मिलता था कि आपका रिज्यूूम आया है। जिस पर व्यक्ति कहता था कि गलती से आया होगा। 

इस व्यक्ति के पड़ोस में रहने वाले कपिल कश्यप ने बताया कि उनके पड़ोस में एक परिवार रहता है। जिसमें व्यक्ति एक न्यूज चैनल में काम करता है। कपिल ने बताया कि लाॅकाउन के दौरान व्यक्ति ने वर्क होम फ्रॉम शुरू कर दिया था। इस दौरान उसकी पत्नी ने सोचा कि मेरे पति की जॉब चली गई है। उसकी पत्नी ने अपने पति की नई जॉब की तैयारी शुरू कर दी। महिला ने काफी सारे नौकरी लिंक पर अपने पति का रिज्यूम अपलोड कर दिया। जिसके 3 दिनों बाद व्यक्ति के पास नौकरी के लिए फोन आने लगे, लेकिन वह हर बार मना कर देता था। 

एक दिन व्यक्ति अपनी पत्नी के पास ही बैठा था। तभी उसके सामने ही किसी कंपनी से कॉल आ गई। लेकिन व्यक्ति ने मना कर दिया। इस पर महिला ने बोला कि आपकी नौकरी चली गई है। आप इस नौकरी को क्यों नहीं करते। तब व्यक्ति ने अपनी पत्नी से पूछा कि तुमसे किसने बोला कि मेरी नौकरी चली गई है। पत्नी ने बोला मुझे पता है कि आपकी लाॅकडाउन के दौरान नौकरी चली गई है। इसलिए तो आप घर पर बैठकर लैपटॉप पर नौकरी की तलाश करते हो। इसलिए ही परेशान और रात-दिन काम करते हो। 

इस बात पर नाराज पति ने अपनी पत्नी को धमकाते हुए कहा कि उसकी नौकरी नहीं गई है। वह कोरोना से बचने के लिए वर्क होम फ्रॉम कर रहा है। इस पर दोनों के बीच खासा विवाद हो गया और कहासुनी होने लगी। मामला पड़ोसियों तक पहुंच गया। हालांकि काफी विवाद के बाद परिजनों और आस-पड़ोस ने मामले को शांत करवाया है। अंततः व्यक्ति ने अपनी कंपनी में एचआर डिपार्टमेंट को कॉल करके अपनी पत्नी से बात करवाई। तब जाकर पत्नी को भरोसा हुआ कि वह वर्क फ्रॉम होम कर रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.