मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता, सीएम की बैठक में बोले डीएम, मुख्य सचिव से मांग ली 3 महीने की छुट्टी

मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता, सीएम की बैठक में बोले डीएम, मुख्य सचिव से मांग ली 3 महीने की छुट्टी

मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता, सीएम की बैठक में बोले डीएम, मुख्य सचिव से मांग ली 3 महीने की छुट्टी

Tricity Today | DM said in meeting with CM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध नगर में फैल रहे संक्रमण के बाद प्रशानिक अमले से मीटिंग करने के लिए ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय आए हुए हैं। जानकारी मिल रही है कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने इस महामारी से निपटने के लिए किए गए इंतजामों पर नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कह दिया कि वह नोएडा में काम करना नहीं चाहते हैं। डीएम ने यह भी कहा कि वह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री की मीटिंग का करीब 25 सेकेंड का एक वीडियो जिला सूचना कार्यालय की ओर से जारी किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नोएडा की सीज फायर कंपनी के प्रकरण पर चर्चा चल रही है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं कि ब्रिटिश नागरिक के संपर्क में आने से रोकने के लिए लोगों को उचित जानकारी और सूचनाएं नहीं पहुंचाई गईं। जिसकी वजह से यह समस्या उत्पन्न हुई है।

मुख्यमंत्री के यह कहने के तुरंत बाद डीएम बीएन सिंह कुछ बोलने का प्रयास करते हैं। जिस पर सामने बैठे हुए प्रमुख सचिव उन्हें टोक देते हैं। प्रमुख सचिव कह रहे हैं कि पहले सीएमओ को अपनी बात कहने दीजिए। इसके बाद अब बोलिएगा। इस पर डीएम चुप हो जाते हैं।

अब विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद डीएम ने कहा कि वह इस समस्या से निपटने के लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। अगर फिर भी हालात खराब हैं तो वह नोएडा में काम करने में असमर्थ हैं। डीएम बीएन सिंह करीब तीन वर्षों से गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी हैं।

इस बैठक के तुरंत बाद डीएम बीएन सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने 3 महीने का उपार्जित अवकाश मांगा है। डीएम ने लिखा है कि वह मौजूदा परिस्थितियों में गौतम बुद्ध नगर में बतौर जिला अधिकारी काम नहीं करना चाहते हैं। लिहाजा 3 महीने के अवकाश पर जाने की अनुमति दें। जिलाधिकारी की ओर से लिखा गया यह पत्र मीडिया में आ गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.