आईएएस रानी नागर ने घर जाने के लिए हरियाणा सरकार से मांगा पास

आईएएस रानी नागर ने घर जाने के लिए हरियाणा सरकार से मांगा पास

आईएएस रानी नागर ने घर जाने के लिए हरियाणा सरकार से मांगा पास

Tricity Today | IAS Rani Nagar

हरियाणा कैडर की आईएएस अधिकारी और गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर गांव की मूल निवासी रानी नागर ने अब सरकार से गाजियाबाद अपने घर आने के लिए पास मांगा है। उन्होंने कहा है कि वह इस्तीफा देना चाहती हैं और बहन के साथ सामान लेकर घर जाना चाहती हैं। 

रानी नागर मूल रूप से ग्रेटर नोएडा के बादलपुर की रहने वाली हैं और इस समय उनका मामला राजनीतिक सुर्खियों में हैं। बादलपुर निवासी पूर्व मंत्री करतार नागर की पहल के बाद यूपी की पूर्व सीएम मायावती उनके प्रकरण में न्याय दिलाने के लिए ट्वीट कर चुकी हैं। उसके बाद राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, बीएसपी के सांसद मलूक नागर, बीजेपी के पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर और विभिन्न सामाजिक संगठन उनका मुद्दा उठा रहे हैं। न्याय दिलाने के लिए संघर्ष की बात कह रहे हैं।

रानी नागर ने हरियाणा के एक सीनियर आईएएस अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसका केस कोर्ट में चल रहा है। रानी नागर ने इस मामले में पिछले दिनों इस्तीफा देने की बात कहते हुए फेसबुक और ट्वीटर पर पोस्ट लिखी थी। गुरुवार को उन्होंने फिर से ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा है कि वह इस्तीफा देना चाहती हैं। 

अब रानी नागर ने हरियाणा सरकार के अधिकारियों को मेल भेजकर उन्होंने बहन के साथ गाजियाबाद स्थित घर जाने के लिए पास की मांग की है। साथ ही सामान ले जाने के लिए भी अनुमति मांगी है। दूसरी ओर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यूपी के नेताओं को आश्वासन दिया है कि रानी नागर इस्तीफा नहीं देंगी। अगर वह इस्तीफा देती हैं तो सरकार स्वीकार नहीं करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.