आईएएस रानी नागर ने हमलावर के फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए, हाथ में रॉड लिए साफ दिख रहा है

आईएएस रानी नागर ने हमलावर के फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए, हाथ में रॉड लिए साफ दिख रहा है

आईएएस रानी नागर ने हमलावर के फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए, हाथ में रॉड लिए साफ दिख रहा है

Social Media Account: Rani Nagar | हमलावर साफ नजर आ रहा है।

हरियाणा कैडर की आईएएस रानी नागर ने गुरुवार की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए हैं।gangaजिसमें उन्होंने बताया है कि यह फोटो सीसीटीवी फुटेज से हासिल किए गए हैं। हमलावर साफ नजर आ रहा है।

हरियाणा कैडर की आईएएस रानी नागर ने गुरुवार की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि यह फोटो सीसीटीवी फुटेज से हासिल किए गए हैं। जिनमें उनके ऊपर हमला करने वाला व्यक्ति साफ नजर आ रहा है। 30 मई की रात रानी नागर और उनकी बहन रीमा नागर पर इस व्यक्ति ने गाजियाबाद में उनके घर के सामने ही हमला कर दिया था। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की है और छानबीन चल रही है।

रानी नागर ने गुरूवार की सुबह हमलावर के फोटो सोशल मिडिया पर साझा करते हुए लिखा, "मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर निवासी ग़ाज़ियाबाद गाँव बादलपुर तहसील दादरी ज़िला गौतमबुद्ध नगर ने आप सभी के साथ अपने इस फ़ेसबुक पेज व ट्विटर पेज पर दिनांक 30 मई 2020 की रात को हम पर हुए हमले की वीडियो साझा करी हैं। इन वीडियो से ली गयी तस्वीरें भी साझा कर रही हूँ। आप इन तस्वीरों में स्वयं देख सकते हैं कि हमलावर निवासी बी-96 नयी पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद ने लगभग तीन फ़ुट से ज़्यादा लम्बी व लगभग 2 ईन्च डायामीटर की ठोस लोहे की रॉड से दिनांक 30 मई 2020 की रात को समय 21 बजे से 22 बजे के बीच में मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर पर जानलेवा हमला किया व चोटें मारीं।"

रानी नागर ने आगे लिखा, "आप इन तस्वीरों व वीडियों में स्वयं देख सकते हैं कि हमलावर ने जिस ठोस लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया, वह ठोस लोहे की रॉड हमलावर ने वारदात के समय अपने हाथ में पकड़ी हुई है। हमलावर ने ठोस लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया व चोटें मारीं। मैं आप सभी का ध्यान इस ओर आकर्षित करना चाहती हूँ कि वारदात के समय हमलावर के हाथ में उपलब्ध ठोस लोहे की रॉड की मोटाई का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि रॉड की मोटाई हमलावर की लातों की मोटाई से थोड़ा ही कम है।"

रानी ने लिखा है, "मैं रानी नागर आप सभी को सूचित करना चाहती हूँ कि हमलावर निवासी बी-96 नयी पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद ने जानलेवा हमला करने व चोटें मारने के तुरन्त बाद मौक़े पर ही शर्मा जी की पत्नी निवासी मकान संख्या बी-115 नयी पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद से बात करी थी, जिनके बड़े पुत्र का नाम कुलदीप शर्मा (मौखिक सूचना अनुसार दिल्ली पुलिस में कार्यरत) व छोटे पुत्र का नाम अभिषेक शर्मा है।"

आपको बता दें कि रानी नागर ने 30 मई 2020 की देर रात करीब 2:00 बजे एक के बाद एक तीन ट्वीट किए थे। जिनमें उन्होंने लिखा था, "मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर निवासी ग़ाज़ियाबाद गांव बादलपुर तहसील दादरी ज़िला गौतमबुद्ध नगर आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि आज दिनांक 30 मई 2020 को रात लगभग 09-10 बजे के बीच में मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर अपने ग़ाज़ियाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़े थे। उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद से निकलकर हमारे घर के गेट पर आया और उसने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। लोहे की रॉड का वार अपने सिर पर आते देखकर मैं भागकर आगे होकर बच गयी। इसके तुरन्त बाद उस व्यक्ति ने मेरी बहिन रीमा नागर के पैर में लोहे की रॉड मारी है।"

रानी नागर ने अगले ट्वीट में लिखा है, "जिससे मेरी बहिन रीमा नागर के पैर में बहुत चोट आयी।मेरी बहिन रीमा नागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं। उनके पैर में नील भी पड़ गये हैं। मेरी बहिन रीमा नागर के चोट लगे पैर की तस्वीरें संलग्न हैं। उस व्यक्ति के घर व उस घर के बाहर खड़ी गाड़ी की वीडियो भी संलग्न हैं।" इस ट्वीट के साथ दो फोटो और एक वीडियो अटैच किए गए हैं। जिनमें पांव में चोट साफ दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि हरियाणा के एक सीनियर आईएएस ऑफिसर के साथ रानी नागर का विवाद चल रहा है। जिसके कारण उन्होंने अपनी नौकरी से भी इस्तीफा दे दिया था। लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस्तीफा स्वीकार करने से इंकार कर दिया था। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, केंद्र सरकार के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व तमाम दूसरे गुर्जर समाज के नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मदद की अपील की थी। 

जिसके बाद मनोहर लाल खट्टर ने न केवल रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर किया, बल्कि उनका कैडर बदलने के लिए केंद्र सरकार को सिफारिश भी भेज दी थी। एमएल खट्टर ने केंद्र सरकार के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि रानी नागर को उनके गृह राज्य उत्तर प्रदेश में नियुक्ति दे दी जाए। अब नए घटनाक्रम के तहत शनिवार की रात रानी नागर और उनकी बहन पर हमला किया गया।

इस मामले में उसी दिन रानी नागर के भाई सचिन नागर की ओर से गाजियाबाद कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। यह एफआईआर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज की गई थी। पुलिस ने मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण तत्परता से छानबीन शुरू की। रानी नागर के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालीं गई। जिससे उसी दिन हमलावर की पहचान पुलिस ने कर ली थी। पुलिस ने तुरंत हमलावर का नाम एफआईआर में नामजद किया और उसको उसकी धरपकड़ की कोशिश तेज कर दी थी। 

अब इस मामले में रानी नागर की ओर से गुरुवार की सुबह एक बार फिर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किए गए हैं। यह सारी जानकारी लिखी गई है। इसके जरिए रानी नागर क्या कहना चाहती हैं, यह तो उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह एफआईआर में दर्ज की गई धाराओं से संतुष्ट नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.