Good News: शारदा अस्पताल में कोविड-19 की जांच के लिए मंजूरी

Good News: शारदा अस्पताल में कोविड-19 की जांच के लिए मंजूरी

Good News: शारदा अस्पताल में कोविड-19 की जांच के लिए मंजूरी

Tricity Today | Sharda Hospital

अब ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में कोविड-19 की जांच हो सकेंगी। इसके लिए इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) ने शारदा मेडिकल कॉलेज को अनुमति दे दी है। अब प्रशासन की हरी झंडी के बाद यहां भी जांच शुरू हो जाएंगी।

इसके शुरू होने से जनपद में तीन केंद्रों में कोविड-19 की जांच की सुविधा हो जाएगी। जिले में वर्तमान में नोएडा के एनआईबी और ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में कोरोना की जांच हो रही है। शारदा अस्पताल ने रियल टाइम पीसीआर मशीन समेत अन्य सेटअप मंगाया गया था। इसको लैब में लगा दिया गया था। आवेदन करने के बाद नेशनल एक्रे‌डेशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिबरेशन लेबोरेट्रीज से लैब की अनुमति मिल गई थी। 

इसके बाद आईसीएमआर से अनुमति लेने के लिए आवेदन किया गया। अब आईसीएमआर ने भी अनुमित दे दी है। अब यहां पर कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच हो सकेगी। अस्पताल के प्रवक्ता डॉ. अजित कुमार ने बताया कि कोरोना जांच के लिए आईसीएमआर ने अनुमित दे दी है। अब जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों के अनुसार यहां पर जांच हो सकेगी। शारदा में 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बना हुआ है। यहां पर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.