क्वारनटीन सेंटर में महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो नहीं मिलेगा खाना

Updated May 11, 2020 13:14:38 IST | Tricity Reporter

आइसोलेशन वार्ड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर गांव के शख्स ने एक गरीब महिला...

क्वारनटीन सेंटर में महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो नहीं मिलेगा खाना
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

एक आइसोलेशन वार्ड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर गांव के शख्स ने एक गरीब महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

अमरावती जिले के चांदूर रेलवे पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले वडगांव राजदी गांव में जिला परिषद के स्कूल में एक आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जहां से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गांव के पुलिस पाटिल नाम ने आइसोलेशन वार्ड में महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर डाली। इस घटना की शिकायत महिला ने पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आइसोलेशन वार्ड में मुंबई से मजदूरी करने वाला एक परिवार अपने गांव लौटा। नियम के अनुसार कोरोना संक्रमण के चलते महिला ने अपने परिवार के साथ गांव में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में खुद को 14 दिन के लिए क्वारनटीन कर लिया। गांव का रहने वाला पुलिस पाटिल रंजीत गजबे शराब पीकर महिला के पास आइसोलेशन वार्ड में आया और उसका हाथ पकड़कर अश्लील भाषा का इस्तेमाल कर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा।

साथ ही उसने महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसकी डिमांड पूरी नहीं कि तो उसे खाना नहीं देगा। आरोपी की इस हरकत से महिला डर गई और चीखने लगी। महिला की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए। महिला ने इसकी जानकारी आशा वर्कर और ग्राम पंचायात के कर्मचारियों को दी और पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Quarantine Center, Rape in Quarantine Center, Crime Seen, COVID-19