BIG BREAKING: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी की अवैध सम्पत्तियां गिराई गईं, पुलिस ने चलाई जेसीबी

BIG BREAKING: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी की अवैध सम्पत्तियां गिराई गईं, पुलिस ने चलाई जेसीबी

BIG BREAKING: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी की अवैध सम्पत्तियां गिराई गईं, पुलिस ने चलाई जेसीबी

Tricity Today | कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी

शनिवार की दोपहर बाद पुलिस ने सुंदर भाटी के गांव घंघौला में बड़ी कार्रवाई की है gangaगांव के बाहर सुंदर भाटी निर्माण करवा रहा है, वह जेसीबी से तोड़ दिया गया है gangaपुलिस का कहना है- अवैध रूप से कब्जा की गई जमीनों को ज़ब्त कर लिया गया है gangaसुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया है

गौतम बुध नगर के कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के खिलाफ गौतम बुध नगर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। शनिवार को दोपहर बाद गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी भारी पुलिस फोर्स लेकर सुंदर भाटी के गांव घंघौला पहुंचे। उसकी अवैध संपत्तियों को गिराया गया है। दबंगई से कब्जा किए गए प्लॉट को पुलिस ने खोद डाला है। शासन का आदेश आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

कानपुर में कुख्यात विकास दुबे ने गुरुवार की रात आठ पुलिसकर्मियों की घात लगाकर हत्या कर दी थी। इस मामले के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी में कुख्यात गैंगस्टर और माफियाओं पर सख्ती शुरू कर दी है। शासन ने पुलिस को आदेश दिया है कि ऐसे गैंगस्टर्स को बख्शा नहीं जाए। इनकी अवैध संपत्तियों का पता लगाकर कड़ी कार्यवाही की जाए। 

इसी सिलसिले में शनिवार को दोपहर बाद गौतम बुध नगर पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी पर बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस फोर्स सुंदर भाटी के गांव घंघौला पहुंची। पता चला था कि सुंदर भाटी गांव के बाहर एक बड़े भूखंड पर निर्माण करवा रहा है। यह भूखंड कब्जाया गया है और इसके आसपास की जमीन पर भी गैंगस्टर और उसके खानदान ने कब्जा कर रखा है। 

पुलिस बाकायदा जेसीबी मशीनें लेकर गांव में पहुंची थी। किए गए निर्माण को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया है। आसपास की कब्जाई गई जमीन को भी खोद डाला है। पुलिस का कहना है कि किसी भी गैंगस्टर और कुख्यात अपराधी को दबंगई नहीं करने दी जाएगी। जिले के सभी गैंगस्टर्स पर कड़ी कार्रवाई होगी। उनकी संपत्तियों का पता लगाया जा रहा है। एक एक करके सारे गैंगस्टर्स पर लगाम कसी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.