ग्रेटर नोएडा: कोरोना संदिग्ध महिला रिश्तेदारी में पहुंची, गांव वालों ने घर किया सील, छत से दे रहे खाना

ग्रेटर नोएडा: कोरोना संदिग्ध महिला रिश्तेदारी में पहुंची, गांव वालों ने घर किया सील, छत से दे रहे खाना

ग्रेटर नोएडा: कोरोना संदिग्ध महिला रिश्तेदारी में पहुंची, गांव वालों ने घर किया सील, छत से दे रहे खाना

Tricity Today | कोरोना संदिग्ध महिला और उसके बच्चे दादूपुर गांव में पहुंचने पर युवक का घर कर सील किया

कोरोना संदिग्ध के गांव में पहुंचने पर युवक का घर कर सील किया, पहरेदारी में लगे ग्रामीणgangaक्वारंटाइन होने के डर से महिला दादूपुर गांव से भागकर असतौली गांव रिश्तेदारों के यहां पहुंच गई

कोरोना वायरस के कारन एक से बढ़कर एक घटनाएं सामने आ रही हैं। अब ग्रेटर नोएडा में दो गांवों से जुड़ा अजीब मामला सामने आया है। दनकौर कोतवाली के असतौली गांव में दादूपुर गांव से महिला और उसके बच्चे पहुंचने पर गांव वालों ने उस परिवार के घर को सील कर तालाबंदी कर दी है। गांव में इस घटना के बाद कोरोना की सनसनी फैल गई है। सभी लोग बचाव और सहायता कार्य में जुट गए हैं।

गुरुवार को दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव में एक मरीज में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 17 लोगों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा था। इस दौरान कुछ लोग स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर गांव से भाग निकले थे। इनमें एक महिला अपने बच्चे और संबंधी के साथ दादूपुर गांव से देर रात अस्तौली गांव में पहुंच गई।

गांव में महिला के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। गांव के आधा दर्जन युवाओं ने उस घर को ताला लगाकर सील कर दिया, जिस घर में दादूपुर से पहुंची महिला आई थी। गांव के युवाओं ने छतों के रास्ते इस परिवार को भोजन और खाद्य सामग्री भी उपलब्ध कराई है। गांव वालों को डर है कि कहीं कोरोना का प्रकोप इन लोगों से गांव में न फैल जाए।

असतौली गांव के अमित पंडित और अन्य लोगों ने बताया कि गांव के लोग खुद ही अपना बचाव कर रहे हैं। मौके पर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भी नहीं पहुंची और ना ही इन संदिग्ध लोगों को कोरनटाइन सेंटर भिजवाया गया है। घर को बन्द कर दिया गया है। उनकी जरूरत का सारा सामान छत के रास्ते मुहैया करवाया जा रहा है।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना शहरी क्षेत्र और सेक्टरों से निकलकर अब गांव की ओर बढ़ रहा है। रोजाना नोएडा या ग्रेटर नोएडा के किसी न किसी गांव में कोरोना से संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। जिसके कारण देहात में भी कोरोनावायरस की दहशत पांव पसार दी जा रही है। अब लोग पहले के मुकाबले ज्यादा सतर्क हो गए हैं और गांवों में किसी भी अनजान व्यक्ति को घुसने नहीं दे रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.