ग्रेटर नोएडा में स्टूडेंट ने चलती कार के बोनट पर मनाया बर्थ-डे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेटर नोएडा में स्टूडेंट ने चलती कार के बोनट पर मनाया बर्थ-डे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेटर नोएडा में स्टूडेंट ने चलती कार के बोनट पर मनाया बर्थ-डे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में स्टूडेंट ने चलती कार के बोनट पर मनाया बर्थ-डे

एक एडवोकेट ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो शेयर किया और कार्यवाही की मांग की हैgangaपुलिस वीडियो में दिख रही कार के रजिस्टे्रशन नंबर के आधार पर जांच कर रही है

ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क में एक कॉलेज के सामने चलती कार के बोनट पर युवक लेटा हुआ है। कार सड़क पर तेज रफ्तार से गोल घूम रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा पुलिस के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया गया है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रही कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से युवक का पता-ठिकाना तलाश किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें नॉलेज पार्क क्षेत्र में एक कॉलेज के सामने कुछ युवक एक कार को गोल घुमा रहे हैं। कार के बोनट पर एक युवक लेटा हुआ है। उसने चेहरे पर मुखौटा लगाया हुआ है। कार सवार युवक खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिससे हादसा भी हो सकता था। बताया जा रहा है कि कि कार के बोनट पर लेटे हुए युवक का बर्थ-डे था। अकसर नॉलेज पार्क के छात्र ऐसे ही अपने साथियों के बर्थ-डे मनाते हैं।

कार सवार युवकों की इस हरकत से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा। एक एडवोकेट ने यह वीडियो ग्रेटर नोएडा पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाला है। जिसमें पुलिस से अपील कि है कि युवकों के बारे में पता लगाकर इनके परिजनों को सूचना दी जाए। जिससे कि परिजनों को पता चल सके कि उनके बच्चे किस तरह उत्पात मचाते हैं। वह कैसे अपनी और दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं।

इस मामले में नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच की जा रही है। कार नंबर से युवकों की पहचान कर कार्रवाई होगी।

दो दिन पहले यमुना एक्सप्रेस वे पर किया था स्टंट
दो दिन पहले कुछ युवकों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बाइक दौड़ाकर स्टंट किए थे। जिससे न केवल यातायात प्रभावित हुआ था बल्कि कई लोग हादसे की आशंका से डर गए थे। यह वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की थी। बाइकों के रजिस्ट्रेशन नंबरों के आधार पर पुलिस युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.