मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, भड़के सपाई, जानिए पूरा मामला

मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, भड़के सपाई, जानिए पूरा मामला

मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, भड़के सपाई, जानिए पूरा मामला

Social Media | Mulayam Singh and son Akhilesh Yadav

मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी, भड़के सपाई, जानिए पूरा मामलाgangaकुंवर अश्विन नाम के किसी फेसबुक यूजर ने दोनों सपा नेताओं पर टिप्पणी की हैgangaटिप्पणी के विरोध में गौतम बुध नगर सपा के प्रवक्ता ने पुलिस को शिकायत दी gangaपुलिस ने जांच शुरू कर दी है सपाइयों को कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सपाइयों में आक्रोश है। इस संबंध में बुधवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गौतम बुध नगर के जिला प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी के नेतृत्व में दादरी कोतवाली पहुंचे। इन लोगों ने टिप्पणी करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सपा के जिला प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी के बताया कि कुंवर अश्विन नाम के फेसबुक एकाउंट से समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेताओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। जिसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं और उनमें काफी रोष है। सोशल मीडिया पर इस तरह की टिप्पणी आपसी सद्भाव को बिगाड़ने का काम करती है। उन्होंने बताया कि दोषी के खिलाफ दादरी कोतवाली में तहरीर देकर उचित धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की गई है। 

पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर दादरी के नगर अध्यक्ष अनीस अहमद बिसहाड़िया, विपिन नागर और हारुन सैफी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.