बाइक बोट के निवेशक पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे, संजय भाटी के मददगार को सुनाई खरी खोटी

Updated Jun 30, 2020 21:15:47 IST | Tricity Reporter

बाइक बोट घोटाले के मामले में कुछ निवेशक मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे। यहां निवेशकों ने घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी के मददगार...

बाइक बोट के निवेशक पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे, संजय भाटी के मददगार को सुनाई खरी खोटी
Photo Credit:  Google Image
बाइक बोट के निवेशक पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे

बाइक बोट घोटाले के मामले में कुछ निवेशक मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे। यहां निवेशकों ने घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी के मददगार को खूब खरी-खोटी सुनाई। मजबूरन उसे वहां से भागना पड़ा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि मददगार निवेशकों पर एक अधिकार पत्र पर हस्ताक्षर कराने का दबाव बना रहा है। 

निवेशकों ने बताया कि बाइक बोट घोटाले का मुख्य आरोपी संजय भाटी का एक मददगार एक अधिकार पत्र पर हस्ताक्षर करने का दबाव बना रहा है। जिससे कि मुख्य आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल सके। मुख्य आरोपी कोर्ट में साबित करना चाहता है कि उसका निवेशकों से सेटलमेंट हो गया है। इस संबंध में कुछ निवेशक मंगलवार को पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस मुख्यालय के गेट पर मुख्य आरोपी संजय भाटी का मददगार उन्हें मिल गया। इस दौरान निवेशकों ने उसे घेर लिया और उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई। मजबूरन उसे वहां से किसी तरह अपना पीछा छुड़ाकर भागना पड़ा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। निवास कौन है आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

संजय भाटी ने कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की
बाइक बोट घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी ने 32 केसों में जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। निवेशकों का आरोप है कि अधिकार पत्र का हवाला देकर जमानत प्राप्त करने का प्रयास कर रहा है। जिससे निवेशकों में आक्रोश है।

Investors of Bike Bot, Bike Bot, Police Commissioner, Noida Police Commissioner Office, Sanjay Bhati