रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए फिर याचिका दायर की, जानिए इस बार अदालत से क्या कहा है

रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए फिर याचिका दायर की, जानिए इस बार अदालत से क्या कहा है

रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए फिर याचिका दायर की, जानिए इस बार अदालत से क्या कहा है

Google Image | Rhea Chakraborty

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तमाम आरोपों का सामना कर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। देर शाम करीब 7:30 बजे उन्हें मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया था। हालांकि, रिया चक्रवर्ती के वकीलों ने जमानत मांगी थी। अदालत ने जमानत खारिज कर दी थी। अब बुधवार को रिया चक्रवर्ती के वकील ने जिला सत्र न्यायालय के सामने जमानत याचिका दायर की है। इस याचिका पर गुरुवार को सुनवाई की जाएगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ संबंधी मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की, जिस पर बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है। यह याचिका उनके वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा दायर की गयी है और इसमें 28 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वयं के "निर्दोष" होने का दावा किया है।

याचिका में कहा गया है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है। अदालत उनकी जमानत याचिका पर बृहस्पतिवार को सुनवाई करेगी। एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया को बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया।
 
इस बीच, विशेष लोक अभियोजक अतुल सर्पंडे ने बताया कि एनसीबी द्वारा गिरफ्तार अन्य आरोपियों को सत्र अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इनमें अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और मादक पदार्थों के संदिग्ध कारोबारी जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार शामिल हैं। 

उन्होंने कहा कि शौविक और और सावंत ने जमानत के लिए आवेदन किया है और उनकी याचिकाओं पर भी बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.