नोएडा में जज के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

नोएडा में जज के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

नोएडा में जज के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा के सेक्टर-46 में पत्नी और बेटी के साथ रहता था बेटाgangaपुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जांच शुरू हुई

नोएडा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। वह आगरा में तैनात एक जज के बेटे थे। शनिवार की रात सेक्टर-46 स्थित घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी तब हुई जब उनकी पत्नी ऑफिस से घर पहुंची। घटना के समय घर में मृतक की ढाई साल की बेटी भी थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच पुलिस कर रही है।

नोएडा पुलिस के मुताबिक सेक्टर-46 के ए ब्लॉक में शैलेंद्र सिंह अपनी पत्नी और ढाई साल की बेटी के साथ रहते थे। शैलेन्द्र के पिता सुबा सिंह आगरा में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं। शैलेंद्र सेक्टर-40 में मोबाइल की दुकान चलाते थे। जबकि, उनकी पत्नी एक निजी कंपनी में नौकरी करती हैं। शनिवार की रात करीब 8 बजे उनकी पत्नी कंपनी से घर लौटी तो काफी देर तक दरवाजा अंदर से नहीं खुला। वह घर के बाहर खड़ी होकर दरवाजा पीटते रही और आवाज लगाती रहीं।

इसके बाद उन्होंने पड़ोसी की मदद ली और बगल वाली बिल्डिंग से अपने फ्लैट में दाखिल हुईं। उन्होंने दरवाजा अंदर से खुलवाया। उन्होंने देखा कि बेटी सो रही है और पति शैलेन्द्र का शव पंखे से लटका था। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आत्महत्या की सूचना के बाद कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कोतवाली सेक्टर-39 के एसएचओ आजाद सिंह तोमर ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी कोई पता जानकारी नहीं मिली है। मृतक की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद आगे की जांच बढ़ेगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.