काजोल के बच्चे नहीं देखते अपनी मां की फिल्में, आखिर क्या है कारण

काजोल के बच्चे नहीं देखते अपनी मां की फिल्में, आखिर क्या है कारण

काजोल के बच्चे नहीं देखते अपनी मां की फिल्में, आखिर क्या है कारण

Tricity Today | Kajol with daughter Nysa

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में 18 साल से ही अपने करियर की शुरुआत करनी शुरू कर दी थी। काजोल ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया था। लेकिन काजोल ने जिन सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन फिल्मों को उनके बच्चें नही देखते है। इसका खुलासा खुद काजोल ने किया है।

काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखना क्यों पसंद नहीं करते हैं। क्योकि वो मुझे रोता नही देख सकते है। अगर में फिल्मों में रोती हूं तो मेरे बच्चें भी मुझे देखकर रोते है। इसलिए वो मेरी फिल्मों को नही देखते है। उन्होंने बताया कि मेरे बच्चे फिल्म के शौकीन बहुत है। लेकिन वह मेरी फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। 

आपको बता दे कि काजोल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा और युग है। काजोल ने दोनों की परवरिश बहुत अच्छे से की है। काजोल ने एक अच्छी अभिनेत्री के साथ एक अच्छी मां भी है। जो महिला कहती है कि मां बनने पर कैरियर बदल जाता है। उनके काजोल सलाह देती है कि मां बनने के साथ-साथ कैरियर की भी शुरुआत की जा सकती है। काजोल यह बताती है कि उनके बच्चों ने ही उनको खुशमिजाज बनाया है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चो की फोटो डालती रहती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.