केजरीवाल ने जीतने पर हनुमान जी को दिया धन्यवाद

Updated Feb 11, 2020 16:36:31 IST | TriCity Today Correspondent

दिल्ली के चुनावी में आम आदमी पार्टी एक बार फिर बड़ी जीत हुई है। गांधी नगर विधानसभा सीट से बीजेपी के अनिल वाजपई जीत गए हैं। इस सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नवीन चौधरी दूसरे और कांग्रेस के अरविंदर सिंह...

Photo Credit:  Tricity Today
Arvind Kejriwal

दिल्ली के चुनावी में आम आदमी पार्टी एक बार फिर बड़ी जीत हुई है। गांधी नगर विधानसभा सीट से बीजेपी के अनिल वाजपई जीत गए हैं। इस सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नवीन चौधरी दूसरे और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवनी तीसरे स्थान पर रहे। 

वहीं, सीलमपुर सीट से AAP के अब्दुल रहमान ने बाजी मारी है। उन्होंने बीजेपी के कौशल कुमार मिश्रा को 27887 वोटों से हराया। प्रचंड जीत हासिल करने के बाद दिल्ली सीएम समर्थकों के बीच आए। यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों कमाल कर दिया आप लोगों ने, दिल्ली वालों ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है। ये हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा और समर्थन दिया। 

दिल्ली सीएम ने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद

जिस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता को संबोधित कर रहे थे, तब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंच पर नज़र नहीं आए। पटपड़गंज से जीत दर्ज करने के बाद मनीष सिसोदिया अपना अलग रोड शो निकाल रहे हैं। मंच पर अरविंद केजरीवाल के अलावा पार्टी के बड़े नेता और उनकी पार्टी के सदस्य थे।

ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अरविंद केजरीवाल समर्थकों के बीच पहुंचे हैं। पार्टी दफ्तर में साथी नेता उनका स्वागत कर रहे हैं। ‘लगे रहो केजरीवाल’ के गानों पर समर्थक झूम रहे हैं।