नोएडा का केंद्रीय विहार बना हॉटस्पॉट, सील किया गया, कोरोना संक्रमण के दो मरीज मिले

नोएडा का केंद्रीय विहार बना हॉटस्पॉट, सील किया गया, कोरोना संक्रमण के दो मरीज मिले

नोएडा का केंद्रीय विहार बना हॉटस्पॉट, सील किया गया, कोरोना संक्रमण के दो मरीज मिले

Tricity Today | Kendriya Vihar-2, Noida

नोएडा के सेक्टर-82 स्थित केंद्रीय विहार टू को जिला प्रशासन ने हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है। हाउसिंग सोसायटी को सील कर दिया है। यहां से आवागमन 3 मई की रात 12 बजे तक पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है। हाउसिंग सोसाइटी में कोरोनावायरस से संक्रमित 2 मामले सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई है। 

दादरी के उप जिलाधिकारी राजीव कुमार राय की ओर से जारी आदेश में बताया गया है कि केंद्रीय विहार टू में कोरोनावायरस का संक्रमण मिलने के बाद सील कर दिया गया है। अब इस हाउसिंग सोसाइटी से कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं जाएगा। किसी भी व्यक्ति को भीतर आने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

एसडीएम ने बताया कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने कंटेनमेंट ड्राइव और सैनिटाइजेशन शुरू करवा दिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर सर्वे कर रही है। लोगों की मेडिकल हिस्ट्री, ट्रैवल हिस्ट्री और कनेक्शन का पता किया जा रहा है। उपजिलाधिकारी ने बताया कि हाउसिंग सोसाइटी पर 3 मई की रात 12 बजे तक पाबंदियां लागू रहेंगी। 

उन्होंने लोगों से कहा है कि वह लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। किसी भी आपातकालीन स्थिति में मुख्य चिकित्सा अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। जिलाधिकारी ने हाउसिंग सोसाइटी में 24 घंटे के लिए तीन मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कर दी है। मेडिकल और स्पॉट कमांडर भी तैनात कर दिए हैं। आपको बता दें कि किसी इलाका विशेष में एक से अधिक कोरोनावायरस के मामले मिलने के बाद उस क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया जाता है। केंद्रीय विहार को भी हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.