ग्रेटर नोएडा में रोडरेज के दौरान खल कारोबारी को गोली मारी

Updated Jun 30, 2020 20:22:18 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में रोडरेज के दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने एक कल कारोबारी के साथ पहले मारपीट की और फिर दोनों पैरों में गोली मारकर फरार हो गए। पीड़ित कारोबारी....

ग्रेटर नोएडा में रोडरेज के दौरान खल कारोबारी को गोली मारी
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में रोडरेज के दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने एक कल कारोबारी के साथ पहले मारपीट की और फिर दोनों पैरों में गोली मारकर फरार हो गए। पीड़ित कारोबारी अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

दादरी के गुप्ता कॉलोनी में विद्याराम परिवार के साथ रहते हैं। विद्याराम कि कस्बे में खल चोकर की दुकान है। विद्या राम ने ने पुलिस को बताया मंगलवार की शाम वह अपनी दुकान से अपने बेटे मनीष मंगल के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कस्बे में उनकी बाइक एक अन्य बाइक से टकरा गई।

बाइक पर सवार तीन युवक नीचे उतरे और मनीष मंगल के साथ मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके दोनों पैरों में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया रोडरेज के दौरान एक घटना हुई है। मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Greater Noida, Dadri Police, Dadri News, Greater Noida News, Crime in Dadri, Crime in Greater Noida, Noida Police, Businessman Shot Gun