ग्रेटर नोएडा में घर से निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण, 2 किलोमीटर दूर छोड़कर भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडा में घर से निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण, 2 किलोमीटर दूर छोड़कर भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडा में घर से निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण, 2 किलोमीटर दूर छोड़कर भागे बदमाश

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे के निवासी एक व्यक्ति की 12 वर्षीय छात्रा का मंगलवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने मुंह दबाकर अपहरण कर लिया। घटना से करीब 2 किलोमीटर दूर सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार युवकों को देखकर छात्रा ने शोर मचा दिया। अपहर्ताओं ने छात्रा को रास्ते पर छोड़ दिया और फरार हो गए। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पुलिस के मुताबिक, कस्बे के निवासी एक व्यक्ति की 12 वर्षीय बेटी एक निजि स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है। मंगलवार की शाम करीब 7 बजे छात्रा घर से किसी काम के लिए बाहर निकली थी। आरोप है कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने मुंह दबाकर छात्रा का अपहरण कर लिया। उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। उटरावली गांव के मार्ग पर किसी तरह छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान सामने से बाइक पर सवार होकर कुछ युवक गांव की तरफ से आ रहे थे। जिन्हें आता देखकर बदमाश हड़बडाहट में छात्रा को घर से करीब 2 किलोमीटर दूर रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे युवकों ने छात्रा की आंखों से पट्टी हटाई। छात्रा की आपबीती बताने पर युवकों ने ग्रामीणों के साथ छात्रा को उसके परिजनों को सौंप दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि घटना संदिग्ध है। केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी और गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों के दौरान 164 लोग कोरोनावायरस के संक्रमण की चपेट में आए हैं। हालांकि, जिले के कोविड-19 अस्पतालों ने 408 लोगों को स्वस्थ होने के बाद घर वापस भेज दिया है, लेकिन पिछले कुछ दिनों के दौरान संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लोगों को लगातार सावधान रहने की हिदायत दे रहे हैं। अब तक जिले में संक्रमण की चपेट में आने की वजह से 93 लोगों की मौत हो चुकी हैं। अभी अस्पतालों में 1,283 लोगों का इलाज किया जा रहा है। जिले में अब तक 21,945 लोग इस संक्रामक बीमारी की चपेट में आए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.