प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन में वकीलों ने  किसान सभा का किया समर्थन

प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन में वकीलों ने किसान सभा का किया समर्थन

प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन में वकीलों ने  किसान सभा का किया समर्थन

Tricity Today | प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन में वकीलों ने किसान सभा का किया समर्थन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय पर गुरूवार को प्रस्तावित किसान सभा के प्रदर्शन को जनपद न्यायालय सूरजपुर के अधिवक्ताओं ने समर्थन दिया है।

किसान सभा के प्रतिनिधियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लम्बे समय से किसान विरोधी नीति पर काम कर रहा है। किसान लम्बे समय से आबादी निस्तारण पॉलिसी को दोबारा लागू करने, 64 फीसदी दरें बढाकर मुआवजा दिए जाने और दस फीसदी आबादी प्लाट आवंटित किए जाने तथा स्थानीय कम्पनियों में किसान परिवारों के युवाओं को रोजगार में आरक्षण दिए जाने आदि की मांग की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद प्राधिकरण किसानों की मांगों पर कोई तवज्जो नहीं दे रहा है। 

बीते दो वर्षों से बार-बार किसानों की मांगों को जल्द पूरा करने का भरोसा दिया जाता है लेकिन अभी तक एक भी मांग पूरी नहीं की जा सकी है। इन्हीं मुददों को लेकर गुरूवार को किसान सभा की गौतमबुद्धनगर ईकाई प्राधिकरण कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेगी। किसान सभा के प्रतिनिधियों ने प्रदर्शन को समर्थन दिए जाने की मांग को लेकर बुधवार को जनपद न्यायालय में अधिवक्ताओं से सम्पर्क किया। किसान सभा प्रतिनिधियों ने बताया कि अधिवक्ताओं ने किसान सभा के प्रदर्शन को समर्थन का ऐलान किया है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.