इस वजह से लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने किया छपाक पर रोक लगाने की मांग, कोर्ट में होगी सुनवाई

Updated Jan 09, 2020 13:23:22 IST | Tricity Today Reporter

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अपनी रिलीज से पहले ही मुश्किलों फंसती जा रही है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी हंगामा चल रहा है और अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई है और उन्होंने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

Photo Credit:  Tricity Today
Aparna Bhatt & Chapaak Movie Poster

New Delhi: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अपनी रिलीज से पहले ही मुश्किलों फंसती जा रही है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी हंगामा चल रहा है और अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई है और उन्होंने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

छपाक फिल्म में क्रेडिट देने को लेकर लगाई गई वकील अपर्णा भट्ट की अर्जी पर पटियाला हाउस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। पटियाला हाउस कोर्ट ये भी तय करेगा कि छपाक की रिलीज पर रोक लगाई जाए या नहीं।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रिलीज की रोक की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करवाई गई है। वकील अपर्णा भट्ट ने इस याचिका को दाखिल किया है।

अपनी इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा कि, उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है, उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी।

उन्होंने बताया की, फिल्म के निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। छपाक में अपर्णा को क्रेडिट नहीं दिया गया। उन्हें कोई पैसा नहीं चाहिए और वे केवल फिल्म निर्देशक के दिए गए वादे के अनुसार क्रेडिट चाहती है। अपर्णा को 7 जनवरी को उन्हें पता चला कि उनकी कोई फिल्म क्रेडिट नहीं है। उन्हें 8 जनवरी को जवाब मिला कि हम फिल्म की रिलीज के बाद इसका ध्यान रखेंगे।