नेता और बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे ऑटो एक्सपो में

Updated Feb 07, 2020 20:32:31 IST | TriCity Today Correspondent

ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को नेता और बॉलीवुड कलाकार भी पहुंचे। पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पहुंचे। उन्होंने ओलेक्ट्रा के पवेलियन में पहुंचकर इलेक्ट्रिक बस को देखा। वह बस के अंदर गए और बारीकी से इसकी खूबियों को जाना। गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह भी ऑटो एक्सपो पहुंचे...

Photo Credit:  Tricity Today
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को नेता और बॉलीवुड कलाकार भी पहुंचे। पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पहुंचे। उन्होंने ओलेक्ट्रा के पवेलियन में पहुंचकर इलेक्ट्रिक बस को देखा। वह बस के अंदर गए और बारीकी से इसकी खूबियों को जाना। गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह भी ऑटो एक्सपो पहुंचे। उनके साथ विधायक धीरेंद्र सिंह भी रहे। वहीं बालीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली ऑटो एक्सपो पहुंची। वह इवॉलेट के पवेलियन में पहुंची और वाहनों के साथ फोटो खिंचवाए।

अर्जुन राम मेघवाल भी पहुंचे
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल शुक्रवार शाम को ऑटो एक्सपो पहुंचे। वह ओलेक्ट्रा के पवेलियन में पहुंचे। उन्होंने इलेक्ट्रिक बस को देखा और उसकी बारीकियों को भी जाना। इस कंपनी ने पहली इलेक्ट्रिक बस को उतारा है। मेघवाल ने कहा कि अब इलेक्ट्रिक वाहनों का ही जमाना है। इन वाहनों से ना केवल आर्थिक बचत होगी, बल्कि पर्यावरण को नुकसान होने से भी बचाएंगी।