गलगोटिया विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए व्याख्यान संगोष्ठी का आयोजन

गलगोटिया विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए व्याख्यान संगोष्ठी का आयोजन

गलगोटिया विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए व्याख्यान संगोष्ठी का आयोजन

Tricity Today | Lecture seminar organized for students at Galgotia University

बुधवार को गलगोटिया विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ बिजनेस के मानव संसाधन प्रभाग ने एमबीए के छात्रों के लिए एक दिवसीय व्याख्यान संगोष्ठी का आयोजन किया। जिसमें मुख्य वक्ता एवं अतिथि के रूप में ऑजोन ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक राजेश जैन ने भाग लेकर छात्रों का मार्गदर्शन किया। 

संगोष्ठी के शुरूआत में विभाग के अध्यापकों एवमं छात्रों ने अतिथि का मोमेंटो देकर स्वागत किया। वक्ता राजेश जैन ने अपने अभिभाषण में मैन पावर की प्लानिंग विषय पर जोर देते हुए संगठन के प्रभावशील परिवर्तन के प्रबंधन और नेतृत्व पर प्रकाश डाला। एक पूरे प्रभावशील सत्र के दौरान उन्होंने वास्तविक जीवन के विभिन्न उपख्यानों और मामलों के हवाले से जन शक्ति की योजनाओं से छात्रों को अवगत कराया। 

उन्होंने बताया कि, आज के मॉर्डन संगठनों में एच आर फंक्शन की भूमिका बढ रही है। सभी छात्रों को वर्तमान और भविष्य के लिए संभावित लीडर के रूप में देखते हुए खुद को तैयार करना चाहिए। संगोष्ठी में व्याख्यान सत्र के साथ-साथ प्रश्नोत्तर के समय में छात्रों ने वक्ता के समृद्ध कॉर्पोरेट अनुभव का लाभ उठाया और अपने कैरियर की आकांक्षाओं को साझा किया। 

संगोष्ठी का मार्गदर्शन विभाग के डीन डॉ. डीपी शाहू और संचालन डॉ. पल्लवी त्यागी ने किया। एवमं धन्यवाद ज्ञापन डॉ. अनामिका पाण्डेय ने दिया। इस दौरान सभी छात्र एवमं अध्यापक उपस्थित रहे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.