गणतंत्र दिवस पर अमरपुष्प सोसायटी द्वारा लाइब्रेरी की शुरुआत

गणतंत्र दिवस पर अमरपुष्प सोसायटी द्वारा लाइब्रेरी की शुरुआत

गणतंत्र दिवस पर अमरपुष्प सोसायटी द्वारा लाइब्रेरी की शुरुआत

Tricity Today | गणतंत्र दिवस पर अमरपुष्प सोसायटी द्वारा लाइब्रेरी की शुरुआत

अमरपुष्प एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी ने गणतंत्र दिवस पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में मनाया 71वां गणतंत्र दिवस मनाया। इस अवसर पर राष्ट्रध्वज फहराया गया और बच्चों ने सांस्कृतिक गतिविधियों का प्रदर्शन किया। बच्चों को मिठाई और नमकीन वितरित की गई। 

गीतांजलि कुशवाहा ने एक पुस्तकालय की शुरुआत की। जिसमें  बच्चें कहानियां पढ़ सकें। विज्ञान और तकनीक के बारे में जान सकें। यह पुस्तकालय बच्चों को किताबें पढ़ने और उनके ज्ञान को बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है। यह पुरस्कार बच्चों को अधिक अध्ययन करने और बेहतर ढंग से पढ़ने के लिए प्रेरित करेगा। 

उन्होंने विभिन्न गतिविधियों में उनके प्रदर्शन के आधार पर प्रत्येक कक्षा के एक छात्र को श्रेष्ठ छात्र का प्रमाणपत्र प्रदान किया। जो कक्षा प्लेग्रुप की तृप्ति चैधरी, नर्सरी की अयान वर्मा, एलकेजी का सनी पाल, प्रथम कक्षा की सोनी, द्वितीय कक्षा की अर्पिता सिंह, तृतीय कक्षा का अनुराग, चतुर्थ कक्षा का साहिल, पंचम कक्षा की रानी कुमारी, छठी कक्षा की मामा कुमारी, सातवीं कक्षा की मुस्कान, आठवीं कक्षा की साहिल है। आयोजन को सफल बनाने में गीतांजलि कुशवाहा, आशीष कुशवाहा, शैलेंद्र, गौरी, पुनीता, सचिन, सौरभ और अन्य कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.