यमुना एक्सप्रेस वे पर शराब तस्करों के पीछे रात में रोंग साइड दौड़ी पुलिस

यमुना एक्सप्रेस वे पर शराब तस्करों के पीछे रात में रोंग साइड दौड़ी पुलिस

यमुना एक्सप्रेस वे पर शराब तस्करों के पीछे रात में रोंग साइड दौड़ी पुलिस

Tricity Today | Yamuna Expressway

जेवर टोल प्लाजा पर पुलिस की चैकिंग को देखकर यमुना एक्सप्रेस वे पर वापस भागने लगे शराब तस्करgangaपुलिस ने भी पीछा नहीं छोड़ा और चार तस्करों को धर दबोचाgangaपुलिस ने इनके पास से एक गाड़ी बरामद की है

यमुना एक्सप्रेस वे के जेवर टोल प्लाजा पर पुलिस की चैकिंग देखकर शराब तस्करों ने कार को घुमा लिया और उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया। एक्सप्रेस वे पर तस्कर करीब डेढ़ किमी तक पुलिस से बचने के लिए कार लेकर भागे। पुलिस ने भी पीछा नहीं छोड़ा और चार तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से एक गाड़ी बरामद की है। जिसमें 42 पेटी अवैध शराब भरी हुई मिली है। एक्सप्रेस वे पर रात के समय में उल्टी दिशा में कार दौड़ाने से बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। हालांकि, गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जेवर थाने की पुलिस गुरूवार की रात करीब 9:30 बजे जेवर टोल प्लाजा पर चैकिंग कर रही थी। पुलिस चैकिंग को देखकर शराब तस्कर हड़बड़ा गए और गाड़ी को वापस घुमा लिया। इसके बाद उल्टी दिशा में भागने लगे। तस्कर करीब डेढ़ किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे पर उल्टी दिशा में गाड़ी लेकर भागे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी का पीछा किया और सबौता कट के पास चार शराब तस्करों को धर दबोचा।

डीसीपी ने बताया कि गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसके अन्दर 42 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पुलसि ने दो फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है। पकड़े गए तस्करों की पहचान दीपक निवासी ग्राम बुराना जिला सोनीपत हरियाणा, अमन निवासी ग्राम शिवाहा जींद हरियाणा, सन्दीप निवासी ग्राम रजाना कलां जींद हरियाणा, मोहित निवासी रजाना कला जींद हरियाणा के रूप में हुई है।

डीसीपी ने बताया कि शराब तस्कर शातिर किस्म के अपराधी है जो रास्ते मे फर्जी नम्बर प्लेट का प्रयोग कर शराब को तस्करी कर हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे। इनके पास से यूपी, हरियाणा और बिहार राज्य की नंबर प्लेट मिली है। डीएसपी ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 1 लाख रुपये है जो कि बिहार राज्य में शराब बंदी होने के कारण दोगुने दामों में बिकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.