Greater Noida: शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़ी

Greater Noida: शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़ी

Greater Noida: शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़ी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की रात बड़ी घटना हुई है। जेवर क्षेत्र के गांव रामपुर में गुरुवार को गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया। एक युवक पुलिस को देखकर मौके से भाग गया। बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके बैग की तलाशी ली तो उसमें कच्ची शराब थी। पुलिस वालों ने आरोपियों को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो दोनों शराब तस्करों ने मारपीट की। वर्दी फाड़ दी और जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गये। तस्करों के खिलाफ जेवर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार शाम को सब इंस्पेक्टर सोनू बाबू व कांस्टेबल रवि कुमार गांव रामपुर में लाकडाउन का पालन कराने को लेकर गश्त करने बाईक से गये थे। जहां ग्रामीणों को लाकडाउन में घर मे ही रहने की हिदायत दे रहे थे। इसी दौरान छांयसा हरियाणा बॉर्डर की ओर से एक बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिये। इसमें से एक युवक पुलिस को देख चलती मोटरसाइकिल से कूदकर भाग गया। संदेह होने पर दरोगा सोनू बाबू व पुलिसकर्मी रवि कुमार ने बाइक को घेर कर रोक लिया। बाइक पर रखे बैग की तलाशी ली, जिसमें तीन लीटर कच्ची शराब थी। 

तस्करों को हिरासत में लेने का प्रयास किया। इस पर शराब तस्कर गांव रामपुर निवासी इन्द्रदेव व गांव कर्रोल निवासी राहुल ने दरोगा और कांस्टेबल पर हमला कर दिया। बाइक व शराब को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप
दरोगा और कांस्टेबल गांव में लाकडाउन का जायजा लेने गांव आये थे। दोनों नामजद शराब तस्करों ने अपने को घिरता देख जानलेवा हमला कर दिया। वर्दी फाड़कर मौके से फरार हो गये। मौके पर करीब आधा दर्जन गाड़ियों में सवार पुलिस बल के जवानों ने आरोपियों के मकान पर गुरुवार की रात दबिश दी। आरोप है कि दोनों के नहीं मिलने पर उनके मकानों में तोड़फोड़ कर वापस लौट गये।

बचाव में दरोगा पर भी हमला किया
दरोगा सोनू बाबू ने बताया कि मोटर साईकिल से कांस्टेबल रवि कुमार के साथ शराब तस्करों की मोबाइल से विडियो बनाने लगे। इसी दौरान कांस्टेबल से डंडे को छीनकर आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए। बचाव में आए दरोगा पर हमला कर दिया। दोनों मौके से फरार हो गये। दरोगा सोनू बाबू ने दोनों शराब तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है पुलिस टीम आरोपी तस्करों की तलाश कर रही है।

पुलिस के लिये सिरदर्द बने शराब तस्कर
जेवर क्षेत्र में लाॅकडाउन के बाद भी बडे पैमाने पर हरियाणा बॉर्डर से शराब की तस्करी की जा रही है, जो पुलिस प्रशासन के लिये चुनौती है। जेवर क्षेत्र के गांवों में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की जा रही है। गांव रामपुर से होकर गुजरने वाला हरियाणा का छांयसा बोर्डर खुला होने से तस्कर शराब की तस्करी कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.