प्रेमी दिल्ली से चॉकलेट लेकर पहुंचा बिहार, विश के साथ दिया थप्पड़, फिर बुलाई पुलिस, जानिए पूरा मामला

Valentine Day Special : प्रेमी दिल्ली से चॉकलेट लेकर पहुंचा बिहार, विश के साथ दिया थप्पड़, फिर बुलाई पुलिस, जानिए पूरा मामला

प्रेमी दिल्ली से चॉकलेट लेकर पहुंचा बिहार, विश के साथ दिया थप्पड़, फिर बुलाई पुलिस, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

प्रेमी दिल्ली से चॉकलेट लेकर पहुंचा बिहार, विश के साथ दिया थप्पड़, फिर बुलाई पुलिस, जानिए पूरा मामला 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक वैलेंटाइन-डे वीक चल रहा है। इस हफ्ते में हर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को तोहफा देता है और प्यार का इजहार करता है। इसी बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने दिल्ली से पटना पहुंचा। दोनों में ठीक तरीके से मुलाकात हुई। लेकिन अंत में कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस को इंटरफेयर करना पड़ा है।

इसी हफ्ते चॉकलेट-डे पर दिल्ली से एक युवक पटना अपनी प्रेमी से मिलने पहुंचा है। वहां पहुँचने के बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका पटना जंक्शन के पास बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे। वहां जाकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चॉकलेट दी। उसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका से मोबाइल मांगा, लेकिन प्रेमिका ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। विवाद के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दोनों में विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद युवती ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। युवती अपनी सहेली के साथ पुलिस थाने पहुंच गई। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी उससे मोबाइल मांग रहा था। वो उस पर शक करते हुए व्हाट्सअप चैक करने के लिए मोबाइल मांग रहा था। लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उसने थप्पड़ मार दिया और मोबाइल फेंक दिया। जिसके बाद युवती ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवक और युवती दोनों को थाने बुला लिया और फैसला करवाकर छोड़ दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.