BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर आत्महत्या की

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी दुखद घटना सामने आई है। यहां बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वॉर प्रेमी युगल ने एकसाथ आत्महत्या कर ली है। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। दोनों ने एक साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इनके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें दोनों ने आत्मत्या करने की वजह बताई है।

 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले अनुज (32 वर्ष) का वहीं पर रहने वाली कविता नामक एक विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस बात से परेशान महिला और उसके प्रेमी ने बुधवार की देर रात को एक साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई।
    
हरीश चंदर ने बताया कि महिला अपने पुरुष मित्र अनुज के घर पहुंची। वहीं पर दोनों ने खुदकुशी की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है, कि वे समाज की बाधाओं से परेशान हैं, इस वजह से मौत को गले लगा रहे हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 गौतमबुद्ध नगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जिले में चार लोगों ने आत्महत्याएं की हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक 16 साल के छात्र सहित चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के ए-ब्लॉक में रहने वाले उद्योगपति सुनील टंडन के 16 वर्षीय बेटे अनमोल टंडन ने बुधवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि सुनील दिल्ली पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारी ने बताया कि सेक्टर-20 में रहने वाले सहफूल नामक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले विपिन ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के ही सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो पीजी गेस्ट हाउस में काम करने वाले बिहार के रहने वाले आकाश ने मंगलवार सुबह गेस्ट हाउस में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.