गलगोटिया कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर से कूदकर आत्महत्या के मामले में मजिस्ट्रियल इंक्वायरी होगी: डीएम

Updated Apr 13, 2020 08:57:55 IST | Tricity Reporter

रविवार की रात ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर की सातवीं मंजिल से कूदकर...

गलगोटिया कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर से कूदकर आत्महत्या के मामले में मजिस्ट्रियल इंक्वायरी होगी: डीएम
Photo Credit:  Tricity Today
IAS Suhas LY

रविवार की रात ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर की सातवीं मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। युवक को कोरोनावायरस से संदिग्ध मरीज मानते हुए यहां 14 दिनों के लिए रखा गया था। इस मामले की मजिस्ट्रेट इंक्वायरी करने का आदेश गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने दिया है। जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि अपर जिलाधिकारी प्रशासन इस पूरे प्रकरण की जांच करेंगे। 

आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लगातार कोरोनावायरस से संक्रमित लोग मिल रहे हैं। पिछले 1 महीने के दौरान विदेश यात्रा कर वापस लौटे लोगों और कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वालों को जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग क्वॉरेंटाइन करके रखते हैं। करीब 1000 लोगों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न स्थानों पर क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाकर रखा गया है।

नोएडा के फेस-2 का रहने वाला एक युवक गलगोटिया इंस्टिट्यूट में बनाए गए सेंटर में रह रहा था। रविवार की रात करीब 8:00 बजे वह इंस्टिट्यूट के हॉस्टल की सातवीं मंजिल से कूद गया और उसकी मौत हो गई। इस बारे में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि रविवार की शाम मोहम्मद गुलज़ार नाम का व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 32 साल है, वह फेज-2 नोएडा का निवासी था। गुलजार ने गलगोटिया इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए क्वॉरंटीन सेंटर की सातवी मंज़िल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस व्यक्ति की करोना वायरस की टेस्टिंग की गई थी और रिपोर्ट प्रतीक्षारत है। इस प्रकरण की मजिस्ट्रियल इंक्वायरी का आदेश दिया गया है। यह जांच अपर ज़िला अधिकारी (प्रशासन) करेंगे।

DM Noida, Noida, Greater Noida, Galgotia University, Galgotia College, Galgotia Institute