मुच्छड़ पानवाला के बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री का दामाद एनसीबी की रडार पर चढ़ा

Drug Case : मुच्छड़ पानवाला के बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री का दामाद एनसीबी की रडार पर चढ़ा

मुच्छड़ पानवाला के बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री का दामाद एनसीबी की रडार पर चढ़ा

Google Image | मुच्छड़ पानवाला

ड्रग मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के अधिकारी समीर खान से 200 किलो ड्रग मामले के बारे में पूछताछ कर रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार समीर खान की शादी महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक की बेटी निलोफर से हुई थी। ड्रग मामले में समीर खान का नाम शामिल हुआ है। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनको पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के मुताबिक समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेनदेन हुई थी।

आपकों बता दें कि इससे पहले ड्रग मामले में काफी अभिनेत्रियां भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर आ चुकी है। जिसकी शुरूआत सुशांत सिंह राजपुत के आत्महत्या मामले से हुई थी। सबसे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को रडार पर लिया था। उसके बाद काफी अभिनेत्रियां इस मामले की चपेट में आती गई। सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी। रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं। जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं। इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.