इनसे सीखें: दादरी कॉलेज के मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लिया, 1100 छात्राओं की फीस माफ

इनसे सीखें: दादरी कॉलेज के मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लिया, 1100 छात्राओं की फीस माफ

इनसे सीखें: दादरी कॉलेज के मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लिया, 1100 छात्राओं की फीस माफ

Tricity Today | दादरी के मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज मैनेजमेंट बोर्ड ने मंगलवार को बैठक का आयोजन किया।

कॉलेज मैनेजमेंट को 14 लाख रुपए से अधिक का भार उठाना पड़ेगा।gangaइसके लिए मैनेजमेंट बोर्ड ने मंगलवार को बैठक का आयोजन किया।gangaमैनेजमेंट बोर्ड ने सर्वसम्मति से इस प्रस्ताव को पारित किया गया है।

ग्रेटर नोएडा में दादरी के मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज ने बड़ी मिसाल कायम की है। संस्था ने 1100 छात्राओं की लॉकडाउन के दौरान के दो महीनों अप्रैल और मई की फीस माफ कर दी है। जिसके कारण कॉलेज मैनेजमेंट को 14 लाख रुपए से अधिक का भार उठाना पड़ेगा। इसके लिए मैनेजमेंट बोर्ड ने मंगलवार को बैठक का आयोजन किया। सर्वसम्मति से इस प्रस्ताव को पारित किया गया है।

दादरी में स्थित मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज में आसपास के गांवों और शहरी इलाके से करीब 1100 छात्राएं कक्षा 6 से लेकर कक्षा 12 तक पढ़ने आती  है। कोरोना माहमारी के चलते और लॉकडॉन होने के कारण अधिकतर अभिभावकों की आय के स्रोत खत्म हो गए हैं। उनके सामने अपने बच्चों की फीस जमा करने के लिए संकट है। अभिभावकों की इस परेशानी को देखते हुए कॉलेज मैनेजमेंट ने सराहनीय कदम उठाया है।

मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्या सुमन भाटी ने बताया कि मंगलवार को प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता मामराज सिंह नागर ने की। इस बैठक का संचालन ईश्वर भाटी ने किया। कार्यकारिणी की बैठक में छात्राओं की फीस माफी के प्रस्ताव पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में क्षेत्रीय विधायक तेजपाल सिंह नागर और गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी की ओर से की गई फीस माफी की अपील को भी रखा गया। 

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अप्रैल और मई माह की पूरी फीस माफ कर दी जाए। प्रबंधन समिति की बैठक में उपाध्यक्ष मनोज भाटी एडवोकेट बोड़ाकी, हातिम सिंह भाटी, यशवीर सिंह नागर, नरेंद्र भाटी सोनू प्रधान और विद्यालय की प्रधानाचार्या सुमन भाटी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.