आईएएस रानी नागर प्रकरण: मनोहर लाल खट्टर ने सांसद सुरेंद्र नागर से कहा इस्तीफा नहीं देंगी रानी, दिया तो

आईएएस रानी नागर प्रकरण: मनोहर लाल खट्टर ने सांसद सुरेंद्र नागर से कहा इस्तीफा नहीं देंगी रानी, दिया तो

आईएएस रानी नागर प्रकरण: मनोहर लाल खट्टर ने सांसद सुरेंद्र नागर से कहा इस्तीफा नहीं देंगी रानी, दिया तो

Tricity Today | मनोहर लाल खट्टर, आईएएस रानी नागर और सांसद सुरेंद्र नागर

-ग्रेटर नोएडा के समाजसेवी आलोक नागर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान राज्यसभा सांसद से मांगी मददganga-सुरेंद्र नागर ने ट्राईसिटी टुडे को बताया की उन्होंने हरियाणा के सीएम और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से बात की

हरियाणा कैडर की 2014 बैच की आईएएस अधिकारी रानी नागर के साथ हो रहे कथित उत्पीड़न के मामले में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा, हम उनके साथ हैं। रानी नागर को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इससे पहले बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रानी नागर को समर्थन दिया था।

ग्रेटर नोएडा के समाजसेवी आलोक नागर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर से बातचीत की। आलोक नागर ने रानी नागर के लिए सुरक्षा और मदद की मांग की। आलोक नागर ने बताया कि राजसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कहा, हम लगातार आईएएस रानी नागर के संपर्क में हैं। हम और हमारी सरकार आईएएस अफसर के साथ खड़े हैं। 

सुरेंद्र नागर ने कहा, उनके साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगे। नागर ने बताया कि उनकी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात हुई है।सीएम ने कहा है कि पहले तो अफसर इस्तीफा नहीं देगी। अगर इस्तीफा देती भी है तो हमारी सरकार इस्तीफे को स्वीकार नहीं करेगी। सुरेंद्र सिंह नागर ने बताया कि हमारे कुछ लोग चंडीगढ़ रानी नागर के आवास पर गए हैं। उन्होंने रानी नागर से अपील भी की है कि वह इस्तीफा ना दें। जो भी कोई समस्या है उस समस्या का समाधान किया जाएगा।

सुरेंद्र नागर ने ट्राईसिटी टुडे से कहा, "जो अधिकारी उत्पीड़न कर रहा है, उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मैंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से भी बात की है। उन्होंने पूरे मामले में दखल देने का आश्वासन दिया है। रानी और उनकी बहन को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।"

आपको बता दें कि हरियाणा कैडर की आईएएस अधिकारी रानी नगर मूल रूप से ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव की निवासी हैं। वह अपने पिता के साथ गाजियाबाद में पली बढ़ी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी गाजियाबाद से ही की थी। लेकिन उनका कुनबा बादलपुर गांव में ही रहता है। यही वजह रही कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रानी नागर के पक्ष में 2 दिन पहले ट्वीट करके हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से जांच की अपील की थी। दरअसल, मायावती भी बादलपुर गांव की रहने वाली हैं।

दूसरी ओर रानी नागर के पक्ष में गुर्जर बिरादरी के नेता, समाजसेवी और सामान्य लोग लामबंद हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि रानी नागर का बिना वजह उत्पीड़न किया जा रहा है। हरियाणा की आईएस लॉबी सीनियर अधिकारियों के दबाव में एक जूनियर महिला अफसर को परेशान कर रही है। अब लोगों की अपील पर राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने मामले में दखल देते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री से बात की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.