Greater Noida West: 27 मार्च को पति और अब 24 जून को पत्नी ने कर लिया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली

Updated Jun 25, 2020 08:19:08 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बेहद दुखद घटना सामने आई है। पंचतत्व हैबीटेक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या....

Greater Noida West: 27 मार्च को पति और अब 24 जून को पत्नी ने कर लिया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
लॉकडाउन में 27 मार्च को पंचतत्व हैबिटेक सोसायटी में पति ने किया था सुसाइड
बुधवार को महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है
पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बेहद दुखद घटना सामने आई है। पंचतत्व हैबीटेक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस सोसाइटी में पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस को महिला की ओर से लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला है। जिससे पता चला है कि महिला अपने पति की मौत से दुखी थी। दरअसल, महिला के पति ने इसी साल 27 मार्च को अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था।

बिसरख कोतवाली के एसएचओ मनीष चौहान ने बताया कि पंचतत्व हैबीटेक सोसाइटी में बुधवार को 44 वर्षीय पारुल अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली है। महिला ने अपने फ्लैट में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। पारुल के पति सर्वेश गर्ग ने भी 27 मार्च 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिस कारण से पारुल अवसाद से ग्रसित थीं। उन्होंने आत्महत्या करने से पूर्व एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि वह बेहद अकेलापन महसूस कर रही हैं और अपने पति की आत्महत्या कर लेने से बेहद परेशान हैं।  

एसएचओ मुनीश चौहान ने कहा कि वह अपने पति की मृत्यु से काफी व्यथित थीं। शव का पंचायत नामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Greater Noida West, Bisrakh Police, Noida Police, Crime in Greater Noida West, Husband Wife Suicide, Suicide in Love, UP Police, Greater Noida West Housing Society, Noida Extension Society, Noida Extension News