गौर सिटी से नकाबपोश ने बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की

Updated Jan 10, 2020 22:40:44 IST | TriCity Today Correspondent

गौर सिटी में शुक्रवार की शाम भीड़ भरे रास्ते से एक नकाबपोश ने बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की। बच्चे ने बताया कि वह तीन व्यक्ति थे। उनमें से एक आया और उसका हाथ पकड़कर कार की ओर ले जाने लगा। बच्चे ने उससे हाथ झटका और...

Photo Credit:  Tricity Today
Police Car in Gaur City

Greater Noida West: गौर सिटी में शुक्रवार की शाम भीड़ भरे रास्ते से एक नकाबपोश ने बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की। बच्चे ने बताया कि वह तीन व्यक्ति थे। उनमें से एक आया और उसका हाथ पकड़कर कार की ओर ले जाने लगा। बच्चे ने उससे हाथ झटका और दौड़कर सोसायटी में घुस गया। जब तक सोसायटी के गार्ड बाहर आते नकाबपोश और उसके साथ फरार हो गए थे। सुरक्षाकर्मियों ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दवा कारोबारी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी साया जिओन हाउसिंग सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका 13 वर्षीय बेटा इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ता है। अमरेंद्र सिंह की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार की शाम उनका बेटा सिक्सथ एवेन्यू में ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से एक काले रंग की कार आई। उससे उतरे दो लोगों ने अर्पण का मुंह भींच लिया। उसे गाड़ी में डालने का प्रयास किया। लेकिन बच्चे ने शोर मचा दिया और किसी तरह हाथ झटककर भाग निकला।

उनका कहना है कि बदमाश उनके बेटे का अपहरण करने में असफल रहे। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उनका बेटा गाड़ी की पहचान तो नहीं कर सका लेकिन उसका कहना है कि गाड़ी पर कोई नंबर नहीं था। घटना की सूचना पाते ही लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। वहीं से किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बिसरख कोतवाली के इंस्पेक्टर मनोज पाठक ने बताया कि गौर सिटी में रहने वाला 12 वर्ष के बच्चे के अपहरण की कोशिश की गई है। बच्चे की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आसपास नाकाबंदी की गई। बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। सड़क पर लगे सीसीटीवी कैंमरों की रिकॉर्डिंग देख रहे हैं। बिसरख के डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया।

गौरतलब है कि गौर सिटी के रहने वाले सीनियर मैनेजर गौरव चंदेल की सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। अभी तक हत्यारोपियों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। वहीं, शुक्रवार की सुबह गौर सिटी में ही रहने वाले पूर्व सीनियर मैनेजर गौरव शर्मा रहस्यमय ढंग से लापता हो गए हैं। अब शाम में बच्चे के साथ हुई इस वारदात के बाद से स्थानीय निवासियों में दहशत सी फैल गई है।

Greater Noida West, Gaur City, Kidnap, Missing, Noida police, Crime Seen