ग्रेटर नोएडा में नाबालिग से दुष्कर्म, शिकायत करने पर पीड़िता के पिता को पीटा

Updated Jul 30, 2020 21:27:41 IST | Rakesh Tyagi

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र के एक गांव में खेत में शौच करने गई एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक लड़के...

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग से दुष्कर्म, शिकायत करने पर पीड़िता के पिता को पीटा
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र के एक गांव में खेत में शौच करने गई एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक लड़के ने दुष्कर्म किया है। पीड़ित ने परिजनों से शिकायत करने पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए चार लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है।

पुलिस के अनुसार दादरी क्षेत्र के एक गांव मे व्यक्ति परिवार के साथ रहते है। आरोप है कि 28 जुलाई को उनकी नाबालिग लडकी शाम को जंगल मे शौच करने गयी थी। वही पर गांव के एक युवक ने उनकी लडकी के साथ दुष्कर्म किया। लडकी ने घर आकर घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया तो आरोपी के परिजनों ने उल्टा ही पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट की है।

अब पीड़िता के परिजनों ने दादरी पुलिस में मामले की शिकायत करके ओरापी और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लडकी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। एसएसआई प्रभारी दादरी देशराज सिह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Greater Noida, Dadri Police, Rape in Greater Noida, Minor raped in Greater Noida