Greater Noida West: सुरक्षाकर्मी से बदमाशों ने राइफल लूटी

Updated Sep 21, 2020 19:59:08 IST | Mayank Tawer

बिसरख थाना क्षेत्र के Greater Noida West में रविवार देर शाम रात्रि ड्यूटी के लिए कंपनी में जा रहे एक सुरक्षाकर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों....

Greater Noida West: सुरक्षाकर्मी से बदमाशों ने राइफल लूटी
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

बिसरख थाना क्षेत्र के Greater Noida West में रविवार देर शाम रात्रि ड्यूटी के लिए कंपनी में जा रहे एक सुरक्षाकर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने राइफल लूट ली। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर यह वारदात की और फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की‌। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से कासगंज निवासी आशीष दीक्षित ग्रेटर नोएडा वेस्ट के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी है। आशीष दीक्षित गांव रोजा याकूबपुर में किराये पर रहते हैं। रविवार देर शाम आशीष दी‌क्षित पैदल ही रोजा याकूबपुर से कंपनी में नाइट ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। 

आशीष जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर उनकी राइफल लूट ली और फरार हो गए। आशीष ने घटना की सूचना कंपनी के अधिकारियों और पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया। लेकिन तब तक वह फरार हो चुके थे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह पहला मामला नहीं है जब ग्रेटर नोएडा में किसी सुरक्षाकर्मी का लाइसेंसी हथियार लूटा गया है। पूर्व में भी इस तरह की कई वारदातें हो चुक‌ी हैं। वारदातों का खुलासा न होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

Greater Noida West, Bisrakh Police, Noida Extension, Crime in Greater Noida West, Loot in Greater Noida