विधायक धीरेंद्र सिंह आज शाम 7 बजे फेसबुक पर लाइव रहेंगे, आप कोरोना पर समस्या या सुझाव बता सकते हैं

Updated Mar 26, 2020 14:27:12 IST | Mayank Tawer

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लोक डाउन के दौरान आम जनमानस से बात करने के लिए और उनकी समस्याएं सुनने और सुझाव जानने के लिए जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह आज शाम 7 बजे फेसबुक लाइक करेंगे। इस दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र अथवा गौतमबुद्ध नगर जिले के लोग अपनी कोई समस्या बता...

विधायक धीरेंद्र सिंह आज शाम 7 बजे फेसबुक पर लाइव रहेंगे, आप कोरोना पर समस्या या सुझाव बता सकते हैं
Photo Credit:  Tricity Today
MLA Dhirendra Singh

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लोक डाउन के दौरान आम जनमानस से बात करने के लिए और उनकी समस्याएं सुनने और सुझाव जानने के लिए जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह आज शाम 7 बजे फेसबुक लाइक करेंगे। इस दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र अथवा गौतमबुद्ध नगर जिले के लोग अपनी कोई समस्या बता सकते हैं। मौजूदा हालात पर कोई समाधान अथवा सुझाव भी दे सकते हैं।

विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा, मैं आज शाम 7 बजे फेसबुक लाइव के जरिए अपने क्षेत्र वासियों से रूबरू रहूंगा। हम #CoronaVirus पर अपने विचार साझा करेंगे। आप लोग मुझे अपनी समस्या, विचार या सुझाव कमेंट बॉक्स में आकर दे सकते हैं।

आपको बता दें कि विधायक धीरेंद्र सिंह ने बुधवार को अपने क्षेत्र के गांव, कस्बा और ग्रेटर नोएडा के शहरी इलाके में कोरोना वायरस लॉक डाउन के दौरान लोगों की समस्याओं पर नजर रखने के लिए कंट्रोल रूम बनाया है। जिससे पूरी विधानसभा क्षेत्र के 500 युवा स्वयं सेवकों को जोड़ा गया है। प्रत्येक गांव सेक्टर और कस्बे में व्हाट्सएप ग्रुप बनाए गए हैं। कंट्रोल रूम में भी एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। जिसमें तमाम ग्रुप के एडमिन को जोड़ा गया है। इस ग्रुप के जरिए पूरे इलाके की तमाम सूचनाएं रियल टाइम कंट्रोल रूम को मिल रहे हैं।

COVID-19, Coronavirus, Dhirendra Singh MLA, Facebook Live, Coronavirus outbreak, Jewar MLA