धीरेन्द्र सिंह ने जिम्स में कोरोना मरीजों के लिए एसी और पंखे लगवाए

धीरेन्द्र सिंह ने जिम्स में कोरोना मरीजों के लिए एसी और पंखे लगवाए

धीरेन्द्र सिंह ने जिम्स में कोरोना मरीजों के लिए एसी और पंखे लगवाए

Tricity Today | धीरेन्द्र सिंह ने जिम्स में कोरोना मरीजों के लिए एसी और पंखे लगवाए

सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से यह व्यवस्था विधायक ने की हैgangaअसतौली गांव के युवकों ने 68 हजार का चेक विधायक को सौंपा

गुरुवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में जाकर मरीजों को दी जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया। वहां मौजूद डाॅक्टरों और कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी के समय आपके द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों की जो सेवा की जा रही है। वह इतिहास में दर्ज होगी।

धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) के डायरेक्टर राकेश गुप्ता की सराहना करते हुए कहा कि आप और आपकी टीम कोरोना काल में बहुत अच्छा कार्य रही है। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान मेरी विधानसभा क्षेत्र में स्थित है। इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जो सुविधाएं राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में दी जा रही हैं, वो सुविधाएं दिल्ली के बड़े अस्पतालों में भी नहीं दी जा रही हैं।

धीरेन्द्र सिंह ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में आईसीयू में भर्ती कोरोना के मरीजों को हो रही परेशानी को देखते हुए एक संस्था से आग्रह किया है। जिसकी मदद से मरीजों की बेहतरी के लिए एक 4 टन का टावर एसी मुहैया करवाया है। इंडसइंड बैंक के रीजनल हेड संदीप कुमार मिश्रा ने भी कुछ सीलिंग फेन जिम्स को भेंट किए हैं।

वहीं, अस्तौली के किसान व नौजवानों ने कोरोना संक्रमित मरीजों की सहायतार्थ 68 हजार रुपये एकत्रित किये थे। जिन्हें आज गांव के नौजवानों ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को कोविड-19 मरीजों की सहायता में चेक के जरिए दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.