पंकज सिंह ने नोएडा में किया ओपन जिम का उद्घाटन

पंकज सिंह ने नोएडा में किया ओपन जिम का उद्घाटन

पंकज सिंह ने नोएडा में किया ओपन जिम का उद्घाटन

Tricity Today | पंकज सिंह ने नोएडा में किया ओपन जिम का उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के विधायक माननीय पंकज सिंह ने सेक्टर-82 के पॉकेट-7 एवं स्वर्णिम विहार सेक्टर-82 में ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि, ओपन जिम के माध्यम से हम अपने शरीर को फिट एवं तंदुरुस्त वर्क कर सकते हैं। जिम करने से फिट और स्वस्थ रहते हैं तथा बीमारी भी कम होती हैं। 

इस दौरान विधायक ने सीएए के बारे में भी सेक्टरवासियों को जानकारी दी। अनुच्छेद 370 एवं राम मंदिर जैसे मुद्दों के बारे में भी सेक्टर वासियों को अवगत कराया। इस दौरान पॉकेट-7 में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सोलंकी ने अपने सेक्टर के विकास के बारे में विधायक से पत्र लिखकर मांग की। जिसमें बिजली के खुले पैनल गार्ड रूम सेक्टर के अंदर की सडक़ों का निर्माण और नालियों की सफाई जैसे कई महत्वपूर्ण शिकायत विधायक से की। 

विधायक ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि, जल्दी से जल्दी समस्याओं को हल कराया जाएगा। ओपन जिम कार्यक्रम में नोएडा प्राधिकरण के जीएम राजीव त्यागी, मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा, फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महेश चौहान, करतार चौहान, अमित त्यागी, उमेश त्यागी, राममेहर कोशिश, राहुल शर्मा एवं आरडब्ल्यूए के पद पदाधिकारी एवं सेक्टर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.